टीकमगढ़

जेल परिसर को किया सेनेटाइज

कोरोना को रोकने को लेकर प्रशासन द्वारा हर जगह सेनेटाइजिंग और सोशल डिस्टेंश पर ध्यान दिया जा रहा है।

टीकमगढ़Mar 28, 2020 / 12:20 pm

Sanket Shrivastava

Inmates are not being given space in jail without medical examination

टीकमगढ़. कोरोना को रोकने को लेकर प्रशासन द्वारा हर जगह सेनेटाइजिंग और सोशल डिस्टेंश पर ध्यान दिया जा रहा है। शुक्रवार को नगर पालिका अमले ने जिला जेल को सेनेटाइज किया, वहीं प्रशासन ने फलों की दुकानों को भी सोशल डिस्टेंश से लगवाया। शुक्रवार की सुबह से नगर पालिका सीएमओ हरिहर गंधर्वने अपने अमले को जिला जेल भेजा। यहां पर पूरे जेल को सेनेटाइज किया गया। इसके बाद उन्होंने गांधी चौराह पहुंच कर घंटाघर के पास फलों की दुकानों को व्यवस्थित तरीके से सोशल डिस्टेंश पर लगाया। शुक्रवार को भी बाजार में पूरी तरह से शांति रही। वहीं सुबह भी कम ही लोग बाजार पहुंचे।
जरूरतमंदों के लिए बांटी सामग्री
पृथ्वीपुर. दिगम्बर जैन समाज द्वारा गांव में गरीब परिवारों के घर घर जाकर राशन सामग्री वितरित की है। तीन दर्जन से अधिक आदिवसी परिवार को राशन सामग्री दी गई। इस अवसर पर नायब तहीसीलदार संदीप शर्मा, अध्यक्ष विमलेश बुखारिया, महेन्द्र जैन, कल्लू जैन, बबलू भारती, चन्द्रकुमार जैन, आकाश जैन, सुरेन्द्र जैन, राजेश साहू आनंद कुमार जैन शामिल रहे।
इसके अलावानगर परिषद सीएमओ उमाशंकर मिश्रा,थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान, एएसआई जय शंकर शुक्ला, सब इंजीनियर अभिषेक राजपूत, मनोज बिदुआ, विशोक यादव, राजेश दीक्षित ने भोजन के पैकेट पहुंचाए हैं।
51 हजार रुपए दिए: नगर के युवा रोशन जैन ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 51 हजार रुपए दिए हैं।
होगी कार्रवाई: ग्राम पंचायत सिमराखास में थाना प्रभारी गुलाब शर्मा स्वयं ही सब को समझा रहे हैं कि घर से बाहर न निकलें। अगर इस हालत में कोई घर से बाहर मिलता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Tikamgarh / जेल परिसर को किया सेनेटाइज

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.