सागर और छतरपुर से बीडीएस की टीमो ने की जांच शुरू

पृथ्वीपुर थाने में हुए ब्लॉस्ट के मामले में सोमबार को सागर और छतरपुर से आई बीडीएस की टीमों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

<p>Prithvipur police station blast case</p>

टीकमगढ़/पृथ्वीपुर. पृथ्वीपुर थाने में हुए ब्लॉस्ट के मामले में सोमबार को सागर और छतरपुर से आई बीडीएस की टीमों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वहीं निवाड़ी एसपी आलोक सिंह ने भी थाने पहुंच कर मौका मुआयना किया और तमाम जानकारियां ली।


पृथ्वीपुर थाने के मालखाने में हुए विस्फोट की जांच सागर और छतरपुर से पहुंची बीडीएस की टीम ने शुरू कर दी है। मंगलवार को दोनों जिलों की 8 सदस्यीय टीम मौके पर पहुंची मालखाने की जांच की। यहां पर टीम ने मलबा हटाकर एक-एक चीज का परीक्षण किया और आवश्यक चीजों को साथ ले लिया। मौके पर पहुंची टीम के सदस्यों ने फिलहाल किसी भी प्रकार की जानकारी देने से इंकार किया है। इसके साथ ही निवाड़ी एसपी आलोक कुमार सिंह भी सुबह से थाने पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने भी ब्लॉस्ट के संबंध में जानकारी ली और मामले की जांच कर रहे एसडीओपी संतोष पटेल को आवश्यक निर्देश दिए। विदित हो कि निवाड़ी एएसपी सुरेन्द्र पाल सिंह डावर ने सोमवार को ही घटना की जंाच के निर्देश दे दिए थे।

 

दहल उठा था पृथ्वीपुर
विदित हो कि थाने के मालखाने में हुए इस विस्फोट से पूरा पृथ्वीपुर दहल उठा था। धमके के आधा घंटे बाद तक पूरे नगर में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ था। थाने के आसपास रहने वाले लोग अपने घरों से निकल आए थे। बताया जा रहा था कि यह विस्फोट थाने में जब्ती में रखी जिलेटिन की छड़ों और पटाखों से हुआ होगा। ऐसे में अब इसकी जांच बीडीएस से कराई जा रही है।

कहते है अधिकारी
मैं कल भोपाल में था। धमाके की जानकारी के बाद आज मौके पर निरीक्षण किया है। इसकी जांच बीडीएस टीम कर रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।- आलोक कुमार सिंह, एसपी निवाड़ी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.