टीकमगढ़

corona curfew: आज रात 8 बजे से 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक अब यहां भी Lockdown

तीन दिन में सामने आए 351 कोरोना के नए केस..कलेक्टर ने दिए कोरोना कर्फ्यू के आदेश..सब्जी, फल किराना की होगी होम डिलेवरी..

टीकमगढ़Apr 14, 2021 / 05:32 pm

Shailendra Sharma

टीकमगढ़. टीकमगढ़ जिले में भी तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू (CORONA CURFEW) लगाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। टीकमगढ़ में बीते तीन दिनों में 351 कोरोना के नए केस सामने आए हैं जिसे देखते हुए कलेक्टर सुभाष कुमार द्विदी ने आज रात 8 बजे से 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक टीकमगढ़ में कोरोना कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी किए हैं। कोरोना कर्फ्यू के दौरान लोगों को किराना व फल, सब्जी की होम डिलेवरी की जाएगी। इसके साथ ही इमरजेंसी सेवाओं से जुड़े व्यक्तियों को पहचान पत्र दिखाकर कार्य पर जाने की छूट रहेगी।

ये भी पढ़ें- कोरोना से बिगड़ती व्यवस्थाओं के बीच पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा विधायक का सरकार से सीधा सवाल ?

कलेक्टर ने जारी किया आदेश
तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण की रफ्तार को कम करने के लिए टीकमगढ़ कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी ने कोरोना कर्फ्यू लगाए जाने के आदेश जारी कर दिए हैं। आदेश के मुताबिक टीकमगढ़ में 14 अप्रैल की रात 8 बजे से 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा। टीकमगढ़ जिले के 5 किमी तक और नगर पंचायत जतारा, पलेरा, लिधौरा, बल्देवगढ़, खरगापुर, कारी, बड़ागांव धसान की सीमा से 3 किमी तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा। कोरोना कर्फ्यू के दौरान आवश्यक सेवाओं को छूट रहेगी। साथ ही बैंक अपने समय से बैंक प्रबंधन की गाइडलाइन के मुताबिक खुलेंगे, आंगनबाड़ियां बंद रहेंगी और आंगनबाड़ी में पंजीकृत बच्चों व गर्भवती महिलाओं को पोषण आहार उनके घर पर पहुंचाया जाएगा। सभी शराब दुकानें कोरोना कर्फ्यू के दौरान बंद रहेंगी।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन से थोड़ी राहत : कोरोना गाइडलाइन बदली, शाम 4 बजे तक खुली रहेंगी ये दुकानें

photo_2021-04-13_11-11-22.jpg

तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का संक्रमण
बता दें कि प्रदेश के दूसरे जिलों की ही तरह टीकमगढ़ में भी कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। यहां बीते तीन दिनों में लगातार 100 से ज्यादा केस प्रतिदिन सामने आए हैं। जिन्हें मिलाकर जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2070 पहुंच चुका है। इनमें से 1407 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 628 एक्टिव केस हैं। जिले में कोरोना से अब तक 35 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

देखें वीडियो- स्वास्थ्य मंत्री की गृह विस सांची में खुली स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल

Home / Tikamgarh / corona curfew: आज रात 8 बजे से 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक अब यहां भी Lockdown

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.