लारा दत्ता ने मुंबई की बारिश में डुबाई टेनिस उपलब्धियां, भड़के भूपति

लारा दत्ता का घर में घुस रहे बारिश के पानी को रोकने के लिए भूपति की टेनिस उपलब्धियों से जुड़ी खास यादगार चीजों का इस्तेमाल कर लेना झगड़ा करा गया।

मुंबई। लिएंडर पेस के साथ मिलकर देश के लिए कई बड़े ग्रैंड स्लेम खिताब जीतने वाले भारतीय टेनिस जगत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी महेश भूपति और उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी लारा दत्ता के बीच प्यार किसी से छिपा नहीं है। लव मैरिज करने वाले इस कपल के बीच मंगलवार को मुंबई की बारिश ने ‘घरेलू झगड़ा’ करा दिया। मसला था लारा दत्ता का घर में घुस रहे बारिश के पानी को रोकने के लिए भूपति की टेनिस उपलब्धियों से जुड़ी कुछ खास यादगार चीजों का इस्तेमाल कर लेना और उसके बाद इस बात को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिए उनसे शेयर करना। भूपति ने भी सोशल मीडिया पर ही लारा पर जमकर गुस्सा निकाला।
लारा ने ग्रैंड स्लेम फाइनलों के तौलियों से रोका पानी
दरअसल लारा ने मुंबई में हो रही भारी बारिश के कारण घर में घुस रहे पानी को रोकने के लिए भूपति के विंबलडन, यूएस ओपन, ऑस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के फाइनल मुकाबलों में इस्तेमाल किए तौलियों का उपयोग किया, जो भूपति के लिए उनकी टेनिस उपलब्धियों की यादगार हैं। भूपति को यही बात खराब लग गई।

ट्विटर पर पोस्ट किया था फोटो
लारा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह कांच के दरवाजे के नीचे से आ रहे पानी को रोकने के लिए तौलियों को ऐंठकर लगाए हुए हैं। लारा ने ट्वीट किया, तुम्हारे विंबलडन, अमेरिकी ओपन, आस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का अच्छा उपयोग हो रहा है महेश भूपति। मुंबई के लोग मुमकिन हो तो घरों में ही रहें और सुरक्षित रहें।

भूपति ने दिया करारा जवाब
इस ट्वीट पर भूपति भड़क उठे और उन्होंने जवाबी ट्वीट किया, क्या आप मजाक कर रही हो!!! यह वर्षों की मेहनत है। भूपति ने दो बार ऑस्ट्रेलियन ओपन (दोनों बार मिश्रित युगल), चार बार फ्रेंच ओपन ( दो बार पुरुष युगल और दो बार मिश्रित युगल), तीन बार विंबलडन ओपन (दो बार मिश्रित युगल और एक बार पुरुष युगल) और तीन बार यूएस ओपन (दो मिश्रित और एक बार पुरुष युगल) का खिताब अपने नाम किया है। महाराष्ट्र सरकार और अधिकारियों ने लगातार चौथे दिन मुंबई, ठाणे, पालघर, रायगढ़ तथा अन्य हिस्सों में हो रही भारी बारिश के मद्देनजर हाई अलर्ट घोषित कर रखा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.