राजकुमारी बनकर Serena Williams ने किया डांस, तीन साल की बेटी ने भी लगाए ठुमके, देखें Video

|

Updated: 13 Jun 2020, 07:05 PM IST

इस वीडियो में Serena Williams का एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। वह और उनकी बेटी इसमें ब्यूटी एंड द बीस्ट फिल्म की राजकुमारी की कपड़े पहनकर डांस करती दिख रही हैं।

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में करीब-करीब लॉकडाउन लगा है। अमरीका में तो इस बीमारी के कारण सबसे ज्यादा बुरी स्थिति है। ऐसे में अमरीका के भी सभी खिलाड़ी अपने घर पर वक्त बिता रहे हैं। इस मौके का फायदा उठाकर अमरीकी दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (Serena Williams) अपनी तीन साल की बेटी ओलंपिया (Olympia) के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं। टेनिस की महानतम खिलाड़ियों में से एक मार्गरेट कोर्ट (Margaret Court) के रिकॉर्ड 24 ग्रैंड स्लैम खिताब से एक कदम दूर टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स (Serena Williams) लॉकडाउन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी तीन साल की बेटी ओलंपिया डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनकी बेटी भी उनके साथ बराबर के ठुमके लगा रही है।

बेटी के साथ डांस करती दिखीं सेरेना

इस वीडियो में सेरेना का एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। वह और उनकी बेटी इसमें ब्यूटी एंड द बीस्ट फिल्म की राजकुमारी की तरह एक जैसे कपड़े पहनकर डांस करती दिख रही हैं। राजकुमारियों जैसे पीले लिबास में सेरेना ने अपने और अपनी बेटी के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसका कैप्शन लिखा है- कीपिंग बिजी।

 

बहन वीनस ने किया कमेंट

सेरेना और उनकी बेटी का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। प्रशंसक इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक उनके इंस्टाग्राम पर 23 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर प्रशंसकों के अलावा टेनिस खिलाड़ी और सेरेना की बहन वीनस विलियम्स (Venus Williams) ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है कि वह ओलंपिया से बहुत प्यार करती हैं, लेकिन ओलंपिया की मां राजकुमारी के कपड़ों में क्यों है? हालांकि इसके बाद वीनस भी खुद रोक नहीं पाईं और एक और कमेंट कर सेरेना जैसी ड्रेस पहनने की ख्वाहिश जताई। बता दें कि सेरेना पहली बार राजकुमारी के ड्रेस में नहीं दिखी हैं। वह इससे पहले भी अपनी बेटी के लिए इस तरह का ड्रेस पहन चुकी हैं।

23 ग्रैंड स्लैम खिताब कर चुकी हैं नाम

सेरेना विलियम्स तीन साल पहले मां बनी थी। इस दौरान उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। सर्जरी से बच्ची होने के बाद उन्हें छह महीने तक आराम करना पड़ा था। मां बनने के बाद वह एक बार फिर कोर्ट पर वापसी कर चुकी हैं और धीरे-धीरे लय में भी वापस आ चुकी हैं। बता दें कि सेरेना विलियम्स 23 बार ग्रैंड स्लैम का खिताब जीत चुकी हैं। उन्होंने अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम खिताब पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में जीता था।