बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और एचएस प्रणय कोरोना पॉजिटिव, थाईलैंड ओपन से हटे, 10 दिन तक अस्पताल में क्वारंटाइन

|

Published: 12 Jan 2021, 01:37 PM IST

-बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और एचएस प्रणय कोरोना पॉजिटिव (Saina Nehwal Corona positive) पाए गए।
-मंगलवार से शुरू हुए थाइलैंड ओपन में भाग लेने वाले थे ये दोनों खिलाड़ी। 10 दिन तक अस्पताल में किया क्वारंटाइन।
-सायना और प्रणय पहले भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव।

 

नई दिल्ली। भारत की अग्रणी बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal ) और पुरुष खिलाड़ी एचएस प्रणय (HS Prannoy Corona positive) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इस कारण इन दोनों ने मंगलवार से यहां शुरू थाईलैंड ओपन (Thailand Open) से अपना नाम वापस ले लिया है। भारतीय बैडमिंटन संघ ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। बीएआई (BAI) ने ट्वीट करके कहा है कि सायना और प्रणॉय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

VIDEO: Virat Kohli और Anushka Sharma के घर गूंजी किलकारी, सच साबित हुई भविष्यवाणी

सायना सोमवार को तीसरे राउंड के टेस्ट के बाद पॉजिटिव पाई गईं। सायना को मंगलवार को टूर्नामेंट के पहले दिन अपना पहला मैच खेलना था। सायना ने इससे पहले बीते साल मार्च में ऑल इंग्लैंड ओपन में हिस्सा लिया था। वह बीते साल मार्च के बाद से अपना पहला मुकाबला खेलने जा रही थीं। बीएआई ने अपने ट्वीट में कहा है कि सायना के अलावा प्रणय भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीएआई के मुताबिक दोनों खिलाड़ी अगले 10 दिनों तक अस्पताल में आइसोलेट रहेंगे। साथ ही इस सम्बंध में विस्तृत ब्यौरा कुछ समय बाद दिया जाएगा।

सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन अश्विन सीधे खड़े नहीं हो पा रहे थे, पत्नी ने किया खुलासा

कोरोना टेस्ट का वीडियो किया था शेयर
बता दें कि मंगलवार से थाईलैंड में टूर्नामेंट शुरू हो रहा है, जिसके लिए वे काफी समय से तैयारी कर रही थी। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले उन्होंने सोमवार को कोरोना टेस्ट भी कराया। जिसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है।

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप : आस्ट्रेलिया टॉप पर, भारत दूसरे नंबर पर

10 दिनों के लिए किया क्वारंटाइन
सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में साइना काफी एनर्जेटिक और खुश नजर आ रही थी। वीडियो में उनका कोरोना टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें 10 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया। आपको बता दें कि अभी तक साइना नेहवाल की और से इस पर कोई आधिकारिक ट्विपणी नहीं आई है।