चोटों से परेशान नडाल का बयान कहा – शायद साल का अंत नंबर वन से न कर पाऊं

दुनिया के नंबर एक टेनिस प्लेयर राफेल नडाल चोट के कारण काफी मायूस है। नडाल ने कहा है कि साल के अंत तक मैं शायद नंबर वन पर नहीं रहूं। शायद साल का अंत पह

नई दिल्ली। दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने कहा कि इस सीजन के शुरुआत में लीग चोटों के कारण उन्हें नहीं लगता कि वह साल का अंत एटीपी रैंकिंग में पहले स्थान पर रहते हुए कर पाएंगे। समाचार एजेंसी एफे को दिए एक साक्षात्कार में नडाल ने गुरुवार को ये बातें कही हैं। नडाल अगले सप्ताह मेड्रिड ओपन में खेलते नजर आएंगे।

15 सालों में 10 MONTE CARLO MASTERS जीत चुकें हैं राफेल नडाल, क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

चोट के कारण परेशान है नडाल –
मौजूदा वर्ल्ड नंबर-1 नडाल ने कहा कि मैंने चोटों के कारण तीन महीने खो दिए। तीन महीने तक नहीं खेलना और फिर साल का अंत पहले स्थान पर रहकर करना, मुझे लगता है कि यह नामुमकिन है। नडाल को इसी साल जनवरी की शुरुआत में एटीपी वर्ल्ड टूर के क्वार्टर फाइनल में क्रोएशिया के मारिन सिलिक के खिलाफ खेले गए क्वार्टर फाइनल के पांचवें सेट में चोट के कारण मैच छोड़ना पड़ा था।

बिना मैच खेले ही नडाल ने फेडरर को पछाड़ा, ATP Ranking में कायम की अपनी बादशाहत

फेडरर से मिल रही कड़ी चुनौती –
नडाल एटीपी वर्ल्ड रैंकिंग में अपने सबसे कड़े प्रतिद्वंद्वी स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर से मामूली बढ़त लिए हुए हैं। फेडरर दूसरे स्थान पर हैं। नडाल ने हालांकि हाल ही में क्ले कोर्ट पर शानदार प्रदर्शन किया है और हाल ही में 11वीं बार बार्सिलोना ओपन का खिताब अपने नाम किया था।

PICS: वीनस को पहले ही दौर में हराने वाली ये टेनिस स्टार से किसी मॉडल से कम नहीं

इन टूर्नामेंटों से बाहर रहे नडाल –
उन्होंने कहा कि सीजन की शुरुआत चोटों से करने के बाद अब जिस तरह से चीजें हो रही हैं उनसे मैं काफी खुश हूं। डेविस कप, मोंटे कार्लो और बार्सिलोना ओपन में मेरे साथ जितना अच्छा हो सकता था हुआ। बता दें कि नडाल पिछले साल भी चोट के कारण काफी ज्यादा परेशान रहे थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.