Tennis News

टेनिस : किर्गियोस पहुंचे वॉशिंगटन ओपन के फाइनल में, मेदेवदेव से होगी खिताबी जंग

किर्गियोस और सितसिपास के बीच तीन सेटों तक चला मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इसका फैसला टाईब्रेकर में हुआ।

नई दिल्लीAug 04, 2019 / 11:01 pm

Mazkoor

वॉशिंगटन : ऑस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस ने वॉशिंगटन ओपन टेनिस में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए रविवार को फाइनल में जगह बना ली। किर्गियोस ने तीन सेट तक चले एक कड़े सेमीफाइनल मुकाबले में टूर्नामेंट में टॉप सीड ग्रीस के युवा खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास को 6-4, 3-6, 7-6 (9-7) से पराजित किया।

फाइनल में मेदेवदेव से भिड़ेंगे

किर्गियोस और सितसिपास के बीच तीन सेटों तक चला मुकाबला काफी रोमांचक रहा। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पहला सेट जीतकर ग्रीस के खिलाड़ी पर बढ़त बना ली। इसके बाद दूसरे सेट में सितसिपास ने मुकाबला जीतकर बराबरी हासिल कर ली और तीसरे सेट में दोनों खिलाड़ियों ने अपना पूरा दम लगा दिया। मुकाबला टाईब्रेकर में चला गया। जहां किर्गियोस ने 9-7 से बाजी जीत कर फाइनल में रूस के डेनियल मेदवेदेव से भिड़ने का अधिकार प्राप्त कर लिया।

किर्गियोस ने जाहिर की खुशी

वाशिंगटन ओपन के फाइनल में पहुंचने के बाद किर्गियोस ने कहा कि उनके लिए यह सप्ताह शानदार रहा। बहुत मजा आया। वह काफी चीजें सही कर रहे हैं। हर दिन एक ही रुटीन फॉलो कर रहे हैं। अपनी छोटी-मोटी आदतों में बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पांच लगातार मुकाबला जीतकर वह बेहद खुर हैं।

Home / Sports / Tennis News / टेनिस : किर्गियोस पहुंचे वॉशिंगटन ओपन के फाइनल में, मेदेवदेव से होगी खिताबी जंग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.