Sania Mirza को अपने अपने पति की याद दिलाते हैं MS Dhoni, जानिए क्यों कहा ऐसा

|

Updated: 23 Aug 2020, 09:42 PM IST

Sania Mirza ने कहा कि अगर Mahendra Singh Dhoni चाहते तो वह अपना विदाई मैच खेल सकते थे, लेकिन वह सबसे अलग हैं और उनका यही गुण उन्हें माही बनाता है।

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के सबसे कामयाब कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। अचानक से लिए गए उनके संन्यास पर प्रतिक्रिया जताते हुए भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कहा कि अगर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) चाहते तो वह अपना विदाई मैच खेल सकते थे, लेकिन वह सबसे अलग हैं। हालांकि उनका यही गुण उन्हें माही बनाता है।

धोनी ने देश के लिए काफी कुछ हासिल किया

सानिया मिर्जा ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि माही की यही बातें उन्हें कैप्टन कूल (Captain Cool) बनाती है। वे इसी कारण धोनी हैं, क्योंकि वह एक ऐसे इंसान हैं, जिन्होंने सिर्फ अपने लिए ही नहीं, बल्कि देश के लिए भी काफी कुछ हासिल किया है और इसे गौरव दिलाया है। धोनी के बारे में चर्चा करते हुए 33 साल की सानिया मिर्जा ने उनके व्यक्तित्व के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि धोनी का व्यक्तित्व काफी हद तक उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) जैसा है।

धोनी उन्हें शोएब की दिलाते हैं याद

सानिया मिर्जा ने कहा कि धोनी में कई सारी ऐसी खूबियां हैं, जो उनके पति शोएब मलिक से मिलती-जुलती है। वह उन्हें अपने पति की याद दिलाते हैं। सानिया ने कहा कि दोनों एक जैसे हैं, लेकिन मजेदार हैं। अगर क्रिकेट मैदान की बात करें तो दोनों वहां पर भी दोनों काफी शांत रहते हैं। सच कहें तो धोनी कई मायने में शोएब मलिक जैसे ही हैं।