Tennis News

photos: डोपिंग केस के बाद पहली बार शारापोवा ने दिया भावुक बयान,देखिए शारापोवा से जुडी कुछ ख़ास तस्वीर

6 Photos
Published: September 01, 2017 04:57:00 pm
1/6
स्कैंडल में फंसने के बाद मरिया ने पहली बार काफी भावुक बयान देते हुए कहा कि मैं काफी छोटी महसूस करने लगी हूं, मैं चाहती हूं कि लोग मुझे आम लोगों के तरह ट्रीट करें ।
2/6
शारापोवा ने वर्ल्ड नंबर-2 सिमोना हालेप को हरा कर शानदार वापसी की दस्तक दी,जीत के बाद शारापोवा के आंख से आंशु छलक पड़ा
3/6
डोपिंग मामले में फंसने के बाद शारापोवा काफी अकेले-अकेले और खोयी सी रहने लगी थी। इस दौरान बीच पर अकेले समय गुजारते हुए कई बार शारापोवा को पाया गया था ।
4/6
शारापोवा को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि डोपिंग में फंसने के बाद टेनिस कोर्ट में चहकने वाली शारापोवा कितना तन्हा और अकेलेपन में वक्त काट रही थी ।
5/6
हालांकि शारापोवा इस बुरे वक्त पर डायरी लिखने लगी थी,तस्वीर देख ऐसा लगता है कि इस तन्हा दौर में शारापोवा के साथ डायरी ने बड़ी ईमानदार दोस्ती निभायी है
6/6
गौकरतलब है कि 15 महीने के डोपिंग प्रतिबंध से लौटने के बाद अमरीकी ओपन के पहले ही दौर में शारापोवा ने वर्ल्ड नंबर-2 सिमोना हालेप को हरा कर शानदार वापसी की दस्तक दी,जीत के बाद शारापोवा के आंख से आंशु छलक पड़ा और दूसरे दौर में पहुंच गई हैं। महिला एकल वर्ग के पहले दौर में 30 वर्षीय मारिया शारापोवा ने क़रीब 24 हज़ार दर्शकों के सामने हालेप को 6-4, 4-6, 6-3 से हराकर इस कारनामे को अंजाम दिया ।साल के चौथे और अंतिम ग्रैड स्लैम टूर्नामेंट में शारापोवा ने वाइल्ड कार्ड से प्रवेश किया है क्योंकि टूर्नामेंट से पहले उनकी वर्ल्ड रैंकिंग 146 थी । जीत के बाद शारापोवा के आंख से आंशु छलक पड़ा था ।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.