फेड कप : अंकिता की जीत, करमान थांडी हारी, भारत 0-1 से पीछे

अंकिता पूरे मैच में अपनी चीनी प्रतिद्वंद्वी पर हावी रही और मुकाबले को 6-3, 6-2 को हराया।
 

नई दिल्ली। भारत की अंकिता रैना ने फेडरेशन कप टेनिस टूर्नामेंट में बुधवार को यहां चीन की लिन झू को हराकर भारत को 1-1 की बराबरी दिला दी। अंकिता पूरे मैच में अपनी चीनी प्रतिद्वंद्वी पर हावी रही और मुकाबले को 6-3, 6-2 को हराया।
मैच का हाल
पहले सेट में अंकिता ने लिन की पहली सर्विस गेम को ब्रेक किया। लिन पहले सेट के दौरान अंकिता की सर्विस ब्रेक नहीं कर पाई। दूसरे सेट में अंकिता ने लिन की पहली दो सर्विस गेम ब्रेक की और 3-0 की बढ़त बना ली। इसके बद झू ने वपासी जरुर की लेकिन अंकिता ने 4-1 की बढ़त बना ली और दूसरे सेट को 6-2 से जीत लिया।इससे पहले, भारत की करमान कौर थांडी चीन की वांग याफान से अपना मैच हार गई।
सीधे सेटों में हराया
वांग याफान ने थांडी को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से हराया।मैच की शुरुआत से ही दोनों खिलाड़ियों के खेल में अंतर नजर आ रहा था। पहले सेट में वांग ने दो बार थांडी की सर्विस ब्रेक की। थांडी ने भी बहुत सारे अन्फोस्र्ड एरर और डबल फॉल्ट किए जिसके कारण वह अपनी ताकत और लंबाई का फायदा नहीं उठा पाई और 6-2 से पहला सेट हार गई। वांग ने दूसरे सेट में भी दमदार शुरुआत की और पहले गेम ही थांडी की सर्विस ब्रेक कर दी। वांग देखते ही देखते दूसरे सेट में 4-1 से आगे हो गई। इसके बाद उन्होंने बिना कोई गलती किए दूसरे सेट को भी 6-2 से अपने नाम कर लिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.