Xiaomi का पहला Mi Laptop भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

|

Published: 28 May 2020, 11:15 AM IST

  • Xiaomi का पहला Mi Laptop भारत में जल्द होगा लॉन्च
  • Manu Kumar Jain ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके दी जानकारी

नई दिल्ली। शाओमी भारत में Redmi Book और Mi laptop को जल्द ही लॉन्च करने वाला है। दरअसल Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने ट्वीट करके इसकी ( Xiaomi laptops ) जानकारी साझा की है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो लैपटॉप ( xiaomi laptops in india ) पर काम करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस पोस्ट में लॉन्चिंग डेट का खुलाना नहीं किया गया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे जून के शुरुआत में पेश किया जा सकता है।

भारत में कौन सा लैपटॉप पेश किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन चीन में Mi के तहत Mi Notebook, Mi Air, Mi Notebook Pro और Mi गेमिंग सीरीज को पेश किया जा चुका है। लीक रिपोर्ट की माने तो कंपनी Mi Laptop Air को दो साइज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। इसमें पहला वेरिएंट 12.4 इंच और दूसरा वेरिएंट 13.3 इंच के साइज में हो सकता है। इन दोनों वेरिएंट में इंटिग्रेटेड ग्राफिक्स कार्ड दिया जाएगा है।

Honor 9X Pro की आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर Sale, जानें कीमत व ऑफर्स

हाल ही में चीन में Xiaomi ने RedmiBook 14 को पेश किया है। इसकी कीमत RMB 3,999 (लगभग 42,720 रुपये) रखी गयी है। इस लैपटॉप का डिजाइन काफी हदतक Apple MacBook Air से मिलता है और इसमें 14 इंच की डिस्प्ले है और ये Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसका पूरा वजन 1.5Kg है। इसमें स्पीड के लिए Intel Core i7 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और इसमें 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज व 512GB स्टोरेज दिया गया है। कंपनी का दावा है कि लैपटॉप 10 घंटे का बैटरी बैकअप देगा।