Swipe ने मार्केट में उतारा 5000mAh बैटरी वाला Slate Pro 4G टैबलेट

Swipe Slate Proको आईपीएस डिस्पले और 4जी सपोर्ट के साथ लाया गया है

<p>Swipe Slate Pro</p>

भारतीय स्मार्टफोन और टैबलेट निर्माता कंपनी ने स्वाइप टेक्नोलॉजी ने अपना नया टैबलेट लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे Swipe Slate Pro मॉडल ने से उतारा है। इसमें 10.1 इंच की HD (1280×800 पिक्सल) IPS डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। यह टैबलेट 4G सपोर्ट के साथ आया है जिसकी कीमत 8499 रुपए रखी गई है। यह नया वर्जन है जिसका पहले वाला मॉडल इसी मॉडल नेम से दिसंबर 2014 में उतारा गया था। इसके इस नए वर्जन को शैंपेन गोल्ड कलर वैरिएंट में लाया गया है। इस नए मॉडल को 5000mAh बैटरी के साथ लाया गया है।


नो कॉस्ट EMI आॅफर
Swipe Slate Pro (2017) को बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इसके लिए ग्राहकों को नो कॉस्ट EMI का भी ऑफर दिया जा रहा है। Swipe ने अपने इस नए टैबलेट को भारत का सबसे किफायती 10 इंच डिस्प्ले वाला टैबलेट भी करार दिया है। इस 4G सपोर्ट वाले टैबलेट में ड्यूल सिम कार्ड लगते हैं। यह वॉयस कॉलिंग टैबलेट है जिसमें VoLTE सपोर्ट भी दिया गया है।


Swipe Slate Pro के खास फीचर्स
यह टैबलेट एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें 2GB रैम, 1.1GHz क्वॉडकोर प्रोसेसर और 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसमें 32GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जबकि इसके फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 4G VoLTE के अलावा Bluetooth v4.0, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n, 3.5mm ऑडियो जैक और Micro-USB दिए गए है। यह 5000mAh की पावरफुल बैटरी से लैस है। यह बैटरी इस टैबलेट की दूसरी यूएसपी है जो ज्यादा बैटरी बैकअप वाला टैबलेट चाहने वाले ग्राहकों को आकर्षित करने वाला है। वहीं, इतने सारी खूबियों के बावजूद इतनी कम कीमत आना भी इसकी खासियत है जो ग्राहकों को लुभाने वाली है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.