Samsung Galaxy Tab S6 का 5G वेरिएंट इस दिन होगा लॉन्च

Samsung Galaxy Tab S6 5G जल्द होगा लॉन्च
कंपनी की साइट पर किया गया Galaxy Tab S6 लिस्ट

<p>Samsung Galaxy Tab S6 5G Model </p>

नई दिल्ली: Samsung जल्द ही samsung galaxy tab s6 के 5G वेरिएंट को लॉन्च करने वाला है। इसके कंपनी की आधिकारिक साइट पर स्पॉट किया गया है और इस टैब के 5जी वेरिएंट को SM-T866N मॉडल नंबर दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 के 5जी वेरिएंट में 4जी नेटवर्क वाले फीचर्स ही मिलेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस वेरिएंट के अलावा गैलेक्सी टैब एस6 एलटीई और वाई-फाई वेरिएंट्स को भी पेश करेगी। हालांकि, Samsung Galaxy Tab S6 5G वेरिएंट की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं किया है।

बता दें कि गैलेक्सी टैब एस6 के 4G वेरिएंट को भारत समेत कई देशों में लॉन्च किया जा चुका है। Samsung Galaxy Tab S6 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 59,900 रुपये है और ग्राहक इस टैब को ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसमें 10.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2560×1600 पिक्सल है। टैब एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है और इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें एचडीआर 10प्लस का सपोर्ट है।

Samsung Galaxy Tab S6 कैमरा

टैब में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा मौजूद है। वहीं, फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Galaxy Tab S6 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, 4जी VoLTE, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। पावर के लिए 7,040 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.