Galaxy Tab A7: जानिए कितना दमदार है सैमसंग का ये नया टैबलेट ?

|

Published: 01 Oct 2020, 11:30 AM IST

  • सैमसंग ने टैबलेट Galaxy Tab A7 को भारत में लॉन्च कर दिया है
  • Samsung Tab A7 को तीन कलर ऑप्‍शन और दो वेरियंट के साथ बाजार में उतारा गया है

नई दिल्ली: साउथ कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग ने कुछ 3 दिन पहले अपना टैबलेट Galaxy Tab A7 लॉन्च किया है। कंपनी ने सैमसंग की ओर से अफॉर्डेबल टैबलेट Galaxy Tab A7 भारत में लॉन्च कर दिया गया हैGalaxy Tab A7 के वाई-फाई ओनली मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है और LTE वेरियंट का दाम 21,999 रुपये रखी है। आइए जानते हैं इस नए Tab में क्या कुछ है खास?

Samsung Galaxy Book Flex 5G फ्लैक्सिबल लैपटॉप लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

Galaxy Tab A7 के फीचर्स

सैमसंग के नए Galaxy Tab A7 में 10.4-इंच WUXGA+ TFT डिस्‍प्‍ले है। यह टैबलेट 7mm मोटा है। साथ ही यह Dolby Atmos सपोर्ट के साथ है।

टैबलेट के 8 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा है। सबसे अच्छी बात इस टैब में सैमसंग ने 7,040 mAh की बैटरी दी है। जो वाकई में दमदार है।

ऐंड्रॉयड 10 आधारित One UI 2.5 पर काम करता है। इसके साथ इसमें ऑक्‍टा-कोर क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 662 का प्रोसेसर जो 3 जीबी रैम के साथ दिया गया है।

टैब में सबसे बड़ी दिक्कत इसकी इंटरनल स्‍टोरेज है, क्योंकि कंपनी ने इसमें मात्र 32 जीबी का स्पेस ही दिया है। हालांकि आप इसे एसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ा सकते है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite भारत में लॉन्च, प्री-बुकिंग शुरू, जानें कीमत

2000 की छूट

Galaxy Tab A7 को सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट या अमेजन से प्री-ऑर्डर कर सकते है। कंपनी CICI क्रेडिट-डेबिट कार्ड के माध्‍यम से इस टैब 2 हजार रुपये की छूट भी दे रही है।