शुरू हुई पानी से खराब नहीं होने वाले Honor Water play टैबलेट की बिक्री

इसमें 4G LTE, वाई-फाई b/g/n, ब्लूटूथ 4.1, GPS, और एक USB टाइप C पोर्ट दिया गया है

<p>Honor Water play</p>

हुवेई की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने चीन में अपना नया टैबलेट लॉन्च किया है। कपंनी ने इसे हुवेई ऑनर वॉटरप्ले के नाम से जारी किया है। इसके साथ ही कंपनी इस टैबलेट को चीन में बिक्री के लिए उपल्बध करा दिया है। कंपनी का यह 4जी टैबलेट है जिसे बेहद प्रतिस्पर्धात्मक की कीमत के साथ तीन वेरियंट्स में लाया गया है। माना जा रहा है कि अब जल्द ही इस टैबलेट को भारतीय मार्केट में उतारा जाएगा। भारतीय मार्केट में आॅनर ब्रैंड काफी पॉपुलर हो चुका है। यह कंपनी अपने दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन्स के साथ कई टैबलेट्स लॉन्च कर चुकी है।

 

तीन वेरियंट्स
कंपनी ने अपने नए टैबलेट को 3 अलग-अलग वेरियंट्स में उतारा है। इनमें पहला वेरिएंट 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज (वाई-फाई मॉडल) वाला है जिसकी कीमत 19,700 रुपए है। इसका इसका दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज (वाई-फाई मॉडल) वाला है जिसकी कीमत 23,700 रुपए रखी गई है। इसका तीसरा वेरियंट 4G LTE वाला है जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी है। इसकी कीमत 26,600 रुपए रखी गई है। ऑनर वॉटरप्ले टैबलेट के इन तीनों ही वेरियंट्स को सिल्वर और शैंपेन गोल्ड कलर ऑप्शंस में लाया गया है।

 

ऑनर वॉटरप्ले टैबलेट के फीचर्स के खास फीचर्स
इसमें 10.1 इंच की फुल QXGA डिस्प्ले (1920 x 1200 पिक्सल रेजोल्यूशन) का डिस्पले है। यह 2.36GHz ऑक्टा-कोर किरिन 659 प्रोसेसर से लैस है। इस टैबलेट में 256GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। इसमें 8MP रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, आगे की तरफ 5MP कैमरा है। यह टैबलेट 6660mAh बैटरी से लैस है। इस आॅनर टैबलेट के तीनों ही वेरियंट्स एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ओएस पर काम करते हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 4G LTE, वाई-फाई b/g/n, ब्लूटूथ 4.1, GPS, और एक USB टाइप C पोर्ट दिया गया है। अपने सेगमेंट है यह नया आॅनर टैबलेट सोनी, सैमसंग तथा लेनोवो जैसी कंपनियों के बजट टैबलेट्स को कड़ी टक्कर देने वाला है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.