MURDER : दादागिरी का विरोध करने पर युवक की हत्या

– हमले के पांच दिन बाद अमरोली पुलिस ने मामला दर्ज कर की कार्रवाई
Young man killed for opposing Dadagiri in amroli suratFive days after the attack, Amroli police registered a case and took action

<p>MURDER : दादागिरी का विरोध करने पर युवक की हत्या</p>

सूरत. अमरोली हलपति वास में दादागिरी का विरोध करने पर दो समाज कंटकों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल दिया। पांच दिन पूर्व हुई इस घटना के बाद सोमवार रात युवक की मौत होने पर मंगलवार को पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक कोसाड़ शिवनगर सोसायटी निवासी दीपूसिंह राजपूत व कतारगाम निवासी रवि बिहारी ने अमरोली नवा हलपति वास निवासी सावन शिंदे की हत्या कर दी। २० फरवरी की रात साढ़े आठ बजे सावन मोहल्ले में स्थित जय माताजी किराण स्टोर नाम की दुकान पर खड़ा था। उस दौरान दोनों वहां पर आए और रौब झाडऩे लगे। पिछले कुछ समय से वे लगातार ऐसा कर रहे थे। सावन ने उन्हें दादागिरी करने से रोकने की कोशिश की तो वे उससे उलझ गए। सावन के साथ झगड़ा किया और चाकू से उस पर हमला कर दिया। हमले में सावन गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। सावन की मौत के बाद अमरोली पुलिस ने उसकी पत्नी अरुणा शिंदे की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया और मंगलवार शाम दीपूसिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसका साथी रवि बिहारी फरार है। उसकी खोजबिन की जा रही है। अमरोली थाना प्रभारी ए.पी.चौधरी ने बताया कि २० फरवरी को हमले के बाद पुलिस अस्पताल गई थी, लेकिन सावन व उसके परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज करवाने से इनकार कर दिया था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.