suicide : पति व ससुराल वालों के लेने नहीं आने से परेशान थी !

|

Updated: 29 Nov 2020, 10:46 AM IST

- डेढ़ साल की पुत्री के साथ आत्महत्या करने का मामला.
- पति समेत चार गिरफ्तार
- Four including husband arrested in katargam surat

सूरत. वेड रोड इलाके में गृह क्लेश के चलते डेढ़ साल की पुत्री को जहर देने के बाद आत्महत्या करने वाली आरती को मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने उसके पति समेत चार जनों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक आरती को उसका पति हितेन्द्र प्रजापति, सासू चंपाबेन, आरती प्रजापति व काजल प्रजापति प्रताडि़त करते थे। आरती की तीन साल पूर्व हीरा कारखाने में काम करने वाले हितेष से शादी हुई थी। लेकिन वह गृह क्लेश के चलते परेशान रहती थी। नौ माह पूर्व वह पति का घर छोड़ कर अपने पिता के घर आ गई थी। तब से पिता के घर पर ही रही थी।

वह इस बात से आहत थी कि कोई उसकी सुध नहीं ले रहा था। हितेष या उसके घर वाले उसे नहीं आए। तंग आकर उसने गुरुवार दोपहर डेढ़ साल की पुत्री निष्ठा को जहर दे दिया। उसके बाद खुद भी जहर खा लिया। मौत से पूर्व आरती ने पुलिस को दिए गए बयान में आपबीती बताई थी।


दंपति ने जमीन दलाल से की धोखाधड़ी!


सूरत. अडाजण के दंपति पर जमीन दलाल ने 57 लाख रुपए की धोखाधड़ी आरोप लगाया है। कापोद्रा पुलिस के मुताबिक गुजरात गैस सर्कल स्थित सानिध्य फ्लेट्स निवासी प्रकाश सोढा व उनकी पत्नी कोमल ने लंबे हनुमान रोड टागोर कॉलोनी निवासी जमीन दलाल दिनेश रबारी के साथ ठगी की। दोनों ने 2016 में गांरटी के तौर पर अपना फ्लैट दिखा कर दिनेश से 57 लाख रुपए उधार लिए, लेकिन वे रुपए नहीं लौटा पाए। समय सीमा होने पर दिनेश ने फ्लैट उसके नाम पर करने के लिए कहा तो मुकर गए। दिनेश ने कापोद्रा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।