Violence : अमरोली में जोर से आवाज देने पर चली तलवारें

|

Published: 28 Nov 2020, 11:48 AM IST


- अलग-अलग समुदायों के दो गुटों में हिंसा
- Violence between two groups of different communities in surat


सूरत. अमरोली के कोसाड़ आवास में मामूली बात को लेकर दो समुदाय के गुटों के बीच चाकू और तलवारें चल गई। हिंसा में दो जनें गंभीर घायल हो गए। जबकि अन्य जख्मी हो गए। पुलिस ने हालात पर काबू पाकर दोनों पक्षों की शिकायतें दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोसाड़ आवास निवासी शाहरूख अंसारी ने नरेश कोली व उसके साथी गोकुल पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। दोनों रात दस बजे घर के निकट स्थित रणजीत की दुकान पर जोर जोर से बोल रहे थे। उसने उन्हें टोका तो झगड़ा शुरू कर दिया।

अपशब्द कहे फिर दोनों ने चाकू व तलवार से उस पर हमला किया। उसके साथियों फिरोज व नासिर को भी जख्मी कर दिया। कोसाड़ आवास में ही रहने वाले नरेश कोली ने शाहरूख, फिरोज, नासिर व अज्जु पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। उसने गुटखा खरीदने के लिए रणजीत को आवाज दी।

इस पर शाहरुख ने उससे अभद्र भाषा में बात की। विरोध करने पर शाहरूख व उसके साथियों ने चाकू व तलवार से उस पर उसके मित्र गोकुल पर हमला कर दिया।

फेक एफबी अकाउन्ट बनाने वाला गिरफ्तार

सूरत. फेसबुक पर महिला का फर्जी अकाउन्ट बना कर उसे बदनाम करने का प्रयास करने के आरोप में साइबर क्राइम पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, उधना श्रीराधाकृष्ण सोसायटी निवासी रणजीत नायक ने अगस्त 2020 में एक महिला के फोटोग्राफ का इस्तेमाल कर उसका फर्जी फेसबुक अकाउन्ट बनाया।

फिर उस अकाउन्ट में अभद्र फोटोग्राफ व मैसेज पोस्ट किए तथा पीडि़ता के रिश्तेदारों को मैसेेन्जर से मैसेज भेजे। इस पर बारे में पीडि़ता से शिकायत मिलने पर उसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।