SURAT NEWS: क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले दिन छह लाख एकत्र

|

Updated: 23 Jan 2021, 08:02 PM IST

श्रीरामजन्मभूमि मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान में इससे पहले औद्योगिक संस्थान में एक दिन राम के नाम अभियान शुरू हो चुका है

सूरत. मैदान पर बेहतर खेल का प्रदर्शन कर एक-दूसरे को हराने का जहां युवा खिलाड़ी दमखम दिखा रहे हैं वहीं, जन-जन के आराध्यदेव प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण में भी सहयोगी बनने का प्रयास कर रहे हैं। श्रीराष्ट्रीय ब्राह्मण परशुराम सेना व विप्र सेना के संयुक्त उपक्रम में शनिवार से प्रारम्भ हुए चार दिवसीय परशुराम प्रीमियर लीग-2 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले ही दिन श्रीरामजन्मभूमि मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान में छह लाख की राशि एकत्र की गई।
चार दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत शनिवार सुबह वेसू में श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम के पीछे गोविंदजी ग्राउंड पर समारोह के साथ की गई। टूर्नामेंट में राजस्थान व हरियाणा के ब्राह्मण समाज की कुल 12 टीमें भाग ले रही है और समारोह की शुरुआत राष्ट्रगान से की गई। इसके बाद सभी टीमों के प्रतियोगियों ने मार्चपास्ट में भाग लिया और इस दौरान वे श्रीरामजन्मभूमि मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान के बैनर हाथ में लेकर ग्राउंड पर चले। समारोह के दौरान विधायक झंखना पटेल, यूथ फॉर गुजरात के अध्यक्ष जिग्नेश पाटिल समेत अन्य मेहमान मौजूद थे। टूर्नामेंट में सक्रिय दिनेश शर्मा ने बताया कि टूर्नामेंट के पहले ही दिन छह लाख की राशि समाज के तोलाराम सारस्वत, लालचंद, द्वारकाप्रसाद सारस्वत, मुकेश पचौरी, राहुल गौड आदि से अभियान के सिलसिले में संग्रहित की गई। 26 जनवरी को विप्र सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील तिवाड़ी की मौजूदगी में टूर्नामेंट में संग्रहित राशि समिति को सुर्पुद की जाएगी। पहले दिन पालीवाल मेवाड़, परशुराम सेना, गुर्जरगौड़ समाज, सेवग समाज, राजपुरोहित समाज, पारीक समाज, रावल समाज, दाधीच समाज की टीमों के बीच कुल छह मैच खेले गए।