SURAT BJP NEWS: नवनिर्वाचित पार्षदों का किया सम्मान

|

Published: 07 Mar 2021, 09:37 PM IST

सूरत महानगरपालिका, बारडोली, नवसारी, कड़ोदरा व अंकलेश्वर नगरपालिका के नवनिर्वाचित पार्षदों का सम्मान समारोह

सूरत. विप्र फाउंडेशन की ओर से सूरत महानगरपालिका, बारडोली, नवसारी, कड़ोदरा व अंकलेश्वर नगरपालिका के नवनिर्वाचित पार्षदों का सम्मान समारोह रविवार सुबह सारोली स्थित विप्र गौरव भवन में रखा गया। आयोजन में सूरत मनपा के वार्ड 18, 19, 21, 22 एवं 28 के निर्वाचित सभी पार्षदों को सम्मानित कर सामाजिक समरसता का उदाहरण पेश किया गया। विप्र फाउंडेशन ने विप्र पार्षदों के अलावा निर्वाचित पार्षद रश्मि साबू, सुमन गाडिय़ा, राजकुंवर राठौड़, रमीला पटेल, लता राणा, दर्शिनी कोठिया, अमिता पटेल, नागर पटेल, गेमर देसाई के साथ नवसारी के नरेश राजपुरोहित, अंकलेश्वर की ललिता राजपुरोहित, बारडोली से मंजू राजपुरोहित, कड़ोदरा से नारायणी शर्मा व संतोष यादव का साफा और दुपट्टा पहनाकर सम्मान किया। समारोह के दौरान विप्र फाउंडेशन गुजरात अध्यक्ष तुलसी राजपुरोहित, सांवरमल माटोलिया, भोलाशंकर, महामंत्री मीठालाल पालीवाल, सूरत जिला अध्यक्ष घनश्याम सेवग, युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रदीप पारीक पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।


संकलन बैठक में नामों पर हुई चर्चा


सूरत. भाजपा महानगर इकाई की संकल बैठक का आयोजन रविवार को उधना मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय पं. दीनदयाल भवन में किया गया। बैठक के दौरान सूरत महानगरपालिका के नए महापौर समेत अन्य चार महत्वपूर्ण पदों के दावेदारों के नामों पर चर्चा की गई।
सूरत महानगरपालिका के 30 वार्ड की 120 सीटों के लिए हाल ही में सम्पन्न हुए चुनाव में भाजपा ने 93 सीटें जीती है। 12 मार्च को सूरत महानगर की सरकार का गठन किया जाना तय है और उससे पहले रविवार सुबह उधना स्थित पार्टी कार्यालय पं. दीनदयाल भवन में भाजपा महानगर इकाई की संकलन बैठक बुलाई गई। बैठक के दौरान अपेक्षित सभी सदस्यों ने सूरत महानगर के प्रथम नागरिक महापौर के अलावा उप महापौर, स्थाई समिति अध्यक्ष, शासकपक्ष नेता व दंडक के लिए भाजपा के नवनिर्वाचित 93 पार्षदों में से प्राथमिक तौर पर चार-चार नामों पर विस्तार से चर्चा की है। सोमवार को गांधीनगर में प्रदेश संसदीय समिति की बैठक होगी और इसमें सूरत महानगरपालिका समेत राज्य की अन्य पांच महानगरपालिका के महापौर समेत अन्य महत्वपूर्ण पदों के दावेदार पार्षदों के नामों पर अंतिम चर्चा की जाएगी।

निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का सम्मान


सूरत. शहर के परवत पाटिया स्थित नवनिर्मित माहेश्वरी सेवा सदन में रविवार सुबह टीकमनगर माहेश्वरी सभा की ओर से सूरत महानगरपालिका के चुनाव में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह के दौरान निर्वाचित पार्षद दिनेश राजपुरोहित, विजय चौमाल, रश्मि साबू, सुमन गाडिया, राजकुंवर राठौड़ के अलावा वार्ड 14 के निर्वाचित पार्षद दिनेश जोधाणी, नरेश धामेलिया, मधु खेनी, सतीश मेसुरिया के अलावा कड़ोदरा नगरपालिका चुनाव में निर्वाचित संतोष यादव व नारायणी शर्मा को भी साफा व दुपट्टा पहनाकर सम्मानित किया गया। टीकमनगर माहेश्वरी सभा के संरक्षक जगदीश कोठारी ने बताया कि समारोह के दौरान रामरतन भूतड़ा, रामेश्वरलाल तापडिय़ा, पूनमचंद मुंदड़ा, घनश्याम सेवग, विश्वनाथ पचेरिया, सुशील झंवर, अतुल मोहता, पवन बजाज आदि मौजूद थे। सभा के अध्यक्ष ओम हरकूट ने आभार प्रकट किया।