पाकिस्तान के नक्शे का जताया विरोध

पाक पीएम इमरान का पुतला फूंकने से पहले पुलिस ने किया डिटेन

<p>पाकिस्तान के नक्शे का जताया विरोध</p>
सूरत. आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पाकिस्तान के हाल ही जारी नए नक्शे का विरोध किया। पार्टी कार्यकर्ता वनिता विश्राम के सामने एकत्र हुए और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यकर्ता पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंकने जा रहे थे, इससे पहले पुलिस ने उन्हें डिटेन कर लिया। बाद में कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया गया।
अब एयरपोर्ट पर भी होगा एंटीजन टैस्ट

रेलवे स्टेशन के बाद मनपा प्रशासन ने अब एयरपोर्ट पर भी एंटीबॉडी एंटीजन टैस्ट शुरू कर दिया है। मनपा प्रशासन अनलॉक 1.0 के बाद से ही दूसरे शहरों और राज्यों से सूरत आने वाले लोगों पर नजर रखे हुए है। एंटीबॉडी और एंटीजन टैस्ट के साथ ही उन्हें होम क्वारन्टाइन भी किया जा रहा है। रेलवे स्टेशन पर पहले से मनपा ने यह व्यवस्था कर रखी है। अब एयरपोर्ट पर सूरत आने वाले लोगों का भी टैस्ट एंटीबॉडी-एंटीजन टैस्ट किया जाएगा।
सूरत जिले में 45 नए संक्रमित सामने आए, चार की मौत

बारडोली. सूरत जिला में शनिवार को 45 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 2969 हो गई। जिले में कोरोना से चार व्यक्ति की मौत के बाद मृतकों के आंकड़ा 129 पर पहुंचा। चौर्यासी तहसील में तीन, ओलपाड में सात, कामरेज में पांच, पलसाना में दस, बारडोली में नौ, महुवा में चार, मांडवी में दो और मांगरोल में पांच संक्रमित मिले। उधर तापी जिला में दो नए केस सामने आने के बाद संक्रमितों का आंकड़ा 184 गया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.