सूरत

प्रधानमंत्री 17 को करेंगे केवडिया रेलवे लाइन का इ-लोकार्पण

तीसरी बार लोकार्पण कार्यक्रम स्थगित कर बदली गई तिथि

सूरतJan 15, 2021 / 08:09 pm

विनीत शर्मा

प्रधानमंत्री 17 को करेंगे केवडिया रेलवे लाइन का इ-लोकार्पण

भरुच/नर्मदा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 17 जनवरी को केवडिया रेलवे लाइन का इ-लोकार्पण करेंगे। तीसरी बार लोकार्पण को स्थगित कर तारीख बदली गई है। रेलवे ने चांदोद व केवडिया में 3-3 स्टेशन मास्टर की तैनाती की है। केवडिया रेलवे स्टेशन को बी केटेगरी में रखा गया है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वडिया रेलवे स्टेशन व बड़ोदरा-डभोई-भरुच रेलवे लाइन का ई लोकार्पण 17 जनवरी को करेंगे। पहले यह आयोजजन 16 जनवरी को प्रस्तावित था। लोकार्पण कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरु होगा। इस अवसर पर दस लघु फिल्में भी दिखाई जाएंंगी। 11 बजकर 20 मिनट पर लोकार्पण होगा। देश के पहले ग्रीन बिल्डिंग रेलवे स्टेशन केवडिया के इ-लोकार्पण अवसर पर केवडिया में राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के साथ रेल मंत्री पीयूष गोयल भी उपस्थित रहेंगे। सीएम व रेलमंत्री के आगमन को लेकर केवडिया में तैयारी की जा रही है।
चलेंगी दस विशेष ट्रेन

केवडिया रेलवे लाइन के उद्घाटन के बाद 18 जनवरी से स्टेच्यू ऑफ यूनिटी तक पहुंचने के लिए देश में दस विशेष टे्रेनों का संचालन किया जाएगा। केवडिया को वाराणसी के साथ ही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से भी जोड़ा जाएगा। वाराणसी से केवडिया व मुंबई से केवडिया के लिए दो विशेष ट्रेन चलाई जाएंगी।

Home / Surat / प्रधानमंत्री 17 को करेंगे केवडिया रेलवे लाइन का इ-लोकार्पण

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.