केतन पटेल के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी

14 सितम्बर को थाने में हाजिर होने का नोटिस

<p>केतन पटेल के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी</p>

दमण. दमण पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष केतन पटेल के ठिकानों पर छापेमारी कर १४ सितम्बर को थाने में हाजिर होने का नोटिस जारी किया है।
उपपुलिस महानिरीक्षक बीके ङ्क्षसह के नेतृत्व में दमण और सिलवासा पुलिस को मिलाकर एक टीम बनाई गई। बुधवार को करीब 11 बजे पुलिस टीम मुख्यालय में एकत्र हुई। दमण के उपखंड पुलिस अधिकारी रविन्द्र कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पंकेश टंडेल, सुरेश शाह, सोहिल जीवानी सहित अन्य पीएसआई के साथ मिलकर पुलिस का काफिला डाभेल के घेलवाड़ फलिया पहुंचा। वहां पूर्व सांसद डाह्याभाई पटेल के घर पहुंचकर केतन पटेल को तलाश किया गया, उसके बाद निकट के केतन पटेल के बंगले पर पुलिस ने सर्च कार्रवाई कर दीवार पर नोटिस चिपकाया। इसके बाद पुलिस सोमनाथ जंक्शन के पास पटेल बिल्डर के कार्यालय पर पहुंंची जो बंद था। वहां भी पुलिस ने नोटिस चिपकाया। उसके बाद पुलिस का काफिला मोटी दमण फोर्ट विस्तार में कांग्रेस कार्यालय एवं केतन के कार्यालय पर पहुंची। वहां पर भी पुलिस ने केतन पटेल को थाने में हाजिर होने के लिए नोटिस चिपकाया।
क्या लिखा है नोटिस में
केतन पटेल के ठिकानों पर चिपकाए गए नोटिस में पीएसआई एस.एम.शाह ने लिखा कि एफआइआर नंबर 71/2018 का मामला केतन पटेल पर दर्ज है। उसमें भारतीय दंड सहिता की धारा 447,379 लगी है। इस मामले में जांच के लिए केतन पटेल को 14 सितम्बर को शाम 4 बजे नानी दमण थाने में हाजिर होना है।
केतन पटेल पर दूसरा केस 104/18 386आर/डब्ल्यू 34 आइपीसी की नोटिस और चंचलबेन पटेल पर 98/28 ,135 इलेक्ट्रिसिटी एक्ट 2003 तथा 99/18 135 इलेक्ट्रिसिटी एक्ट 2003 के तहत दर्ज है। चंचलबेन पटेल ओर केतन पटेल को 14 सितम्बर को 4 और 5 बजे नानी दमण थाने में हाजिर होने को कहा गया है। चंचलबेन पर बिजली चोरी का मामला दर्ज है।
 

क्या है मामला
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व डाभेल की एक कंपनी के संचालकों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और जिला मजिस्टे्रट के सामने बयान भी दिया था। इसमें सरकारी नहर से पानी चोरी का मामला और पीडि़त व्यक्ति की संपत्ति पर अतिक्रमण करना शामिल है। केतन पटेल के खिलाफ पुलिस कार्रवाई दमण में चर्चा का विषय बनी रही।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.