Suicide : पहले डेढ़ साल की पुत्री को जहर दिया फिर खुद की आत्महत्या

|

Published: 28 Nov 2020, 10:59 AM IST


- गृह क्लेश से परेशान महिला नौ महीनों से पीहर में रह रही थी
- A woman troubled by home trouble was living in Pihar for nine months

सूरत. वेड रोड इलाके में गृह क्लेश के चलते एक विवाहिता ने अपनी सवा साल की पुत्री को जहर देने के बाद खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। कतारगाम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वेडरोड पंडोल संत जलाराम सोसायटी निवासी आरती उर्फ अर्पिता तरसरिया (29) ने गुरुवार दोपहर अपने पिता के घर पर सवा साल की पुत्री निष्ठा को जहर दे दिया। उसके बाद खुद भी जहर खा लिया। परिजन दोनों को तुंरत निकट के निजी अस्पताल ले गए।

जहां निष्ठा और उसके बाद आरती की भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरती की तीन साल पूर्व हीरा कारखाने में काम करने वाले हितेष तरसरिया के साथ शादी हुई थी, लेकिन वह ससुराल में गृह क्लेश के चलते परेशान रहती थी।

नौ माह पूर्व वह पति का घर छोड़ कर अपने पिता के घर आ गई थी। तब से पिता के घर पर ही रही थी। बहरहाल से इस बारे में उसके पति की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। परिजनों से पूछताछ जारी है


हिस्टीरिया से पीडि़त युवक ने लगाई मौत की छलांग


सूरत. अमरोली क्षेत्र में हिस्टीरीया से पीडि़त युवक गुरुुवार को पांचवी मंजिल से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। कोसाड़ आवास निवासी रामअवतार बिंद (22) पिछले 6-7 वर्षो से हिस्टीरीया रोग से ग्रसित था।

उसे अचानक ही डर और खतरे का वहम होता था। अमरोली साईं एम्ब्रो पार्क के एम्ब्रोयडरी कारखाने में काम करने वाले रामअवतार ने गुरुवार सुबह कारखाने की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। जिसमें उसकी मौत हो गई।