यात्रियो से भरी बस पलटी, 25 घायल

|

Updated: 28 Nov 2020, 04:29 PM IST

बस पलटने के बाद बस चालक मौके से भाग निकला

बारडोली. बारडोली-पलसाणा के बीच नांदीडा गांव के पास शनिवार तडक़े एक बस रेलिंग तोड़ कर खाई में गिर गई। हादसे में 25 से अधिक यात्री घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब बस महाराष्ट्र के धूलिया से यात्रियों को लेकर अहमदाबाद जा रही थी। बस पलटने के बाद बस चालक मौके से भाग निकला।

जानकारी के अनुसार एक निजी ट्रैवल्स एजेंसी की बस महाराष्ट्र के धूलिया से अहमदाबाद जा रही थी। उसी दौरान रास्ते में सूरत के बारडोली-पलसाणा हाइवे पर मिंढोला नदी के ब्रिज के निकट बस चालक ने स्टियरिंग से नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित होकर बस रेलिंग तोड़ कर खाई में गिर गई। बस में सवार यात्रियों की चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया।

मौके पर पहुंची बारडोली पुलिस और दमकल की टीम ने यात्रियों को बाहर निकालकर एम्बुलेंस में अस्पताल भिजवाया। अधिकांश यात्रियों को सामान्य चोट आई थीं, जिस कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। ज्यादा घायल चार यात्रियों अहमदाबाद निवासी अफऱोज साजिद हुसेन, वडोदरा निवासी प्रणव प्रवीण मोरे व प्रवीण बापू मोरे और महाराष्ट्र के भुसावल निवासी विश्वनाथ कोनु कुंभार का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद बस का चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।