MURDER : चचेरेभाई को उतारा मौत के घाट,चार दिन बाद ऐसे खुला राज

– पांडेसरा में झाडिय़ों से बरामद हुआ शव, दो जनें गिरफ्तार, २२ हजार के लेनदेन को लेकर थी रंजिश, ईंट और लोहे की राड़ से सिर में वार किया और फिर पैर से गला घोंट कर की हत्या
* डिप्टी टीडीओ के खिलाफ एसीबी ने शुरू की जांच
* जयपुर के व्यापारी के खिलाफ 11.86 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज
 

<p>MURDER : चचेरेभाई को उतारा मौत के घाट,चार दिन बाद ऐसे खुला राज</p>
सूरत. पांडेसरा जगन्नाथ नगर में दो जनों ने लेनदेन की रंजिश में उन्हीं के साथ रहने वाले चचेरेभाई को मौत के घाट उतार डाला फिर उसका शव घर के निकट झाडिय़ों में फेंक दिया। चार दिन बाद शव बरामद होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार पांडेसरा जगन्नाथ नगर के प्लॉट नम्बर 86 के निकट खुली जगह में कुछ बच्चे गुरुवार शाम खेल रहे थे। खेलते समय उन्होंने झाडिों में 35-40 वर्ष के एक युवक का शव देखा। शव सड़ चुका था। उससे दुर्गन्ध आ रही थी। मृतक का जिंस पेंट और अंडरवियर आधा उतरा हुआ था।
एक हाथ के पंजे पर गोदने से ओम व दिल के आकार के बीच एम लिखा हुआ था। बांह पर हनुमानजी का चित्र बना हुआ था। पोस्टमार्टम में रिर्पोट में उसके सिर पर किसी ठोस वस्तु से वार करने और गला दबा कर हत्या करने की पुष्टि हुई है। शव मिलने के क्राइम ब्रांच की टीम तुंरत सक्रीय हो गई।
क्राइम ब्रांच ने मृतक की पहचान पांडेसरा जगन्नाथनगर निवासी प्रशांत उर्फ मिथुन गौड़ के रूप में की है। उसके साथ रहने वाले उसके चचेरे भाइयों कृष्णा चक्रपाणी व नारायण चक्रपाणी को गिरफ्तार कर लिया। ओडिसा का निवासी प्रशांत उनके साथ एक ही रूम में रहता था और कारखानों में मजदूरी करता था।
उसने दोनों भाइयों से उनकी मजदूरी के 22 हजार रुपए जबरन ले लिए थे। जिसके चलते वे उससे रंजिश रखे हुए थे। इसलिए दोनों ने उसकी हत्या की साजिश रची और उसे अंजाम दिया। 22 फरवरी की दोपहर रूम में सो रहे मिथुन के सिर पर ईंट व लोहे की रॉड से वार किया और फिर पैर से गला घोंट कर उसकी हत्या की।
पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डाला। दिनभर शव रुम में ही छिपा कर रखा फिर रात में शव उनकी बिल्डिंग की छत पर ले गए। वहां से बिल्ंिडग के बगल में मौजूद खुले मैदान की झाडिय़ों में फेंक दिया। जहां से चार दिन बाद पुलिस को शव बरामद हुआ था।
जयपुर के व्यापारी के खिलाफ 11.86 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज


सूरत. सलाबतपुरा पुलिस ने कृष्णा मार्केट के एक व्यापारी के साथ 11.86 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में जयपुर के व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक जयपुर गोपालपुरा बाइपास स्थित एकमे इम्प्रेस में अक्षय इम्पैक्स के नाम से कपड़े कारोबार करने वाले सुशील जैन ने वीआइपी रोड शिव सागर रेजिडेंसी निवासी मनोज गौर के साथ धोखाधड़ी की। जून 2018 से सितम्बर 2018 के दौरान सुशील ने रिंग रोड कृष्णा मार्केट स्थित मनोज की दुकान से चंदेरी विस्कोस ग्रे कपड़ा उधार लिया लेकिन उसका भुगतान नहीं कर धोखा किया।

डिप्टी टीडीओ के खिलाफ एसीबी ने शुरू की जांच

सूरत. आय से अधिक संपति अर्जित करने को लेकर अहमदाबाद एसीबी ने सूरत महानगर पालिका के डिप्टी टाउन डबलपमेंट ऑफीसर के खिलाफ जांच शुरू की है। एससीबी सूत्रों का कहना हैं कि ब्यूरो को मनपा के शहरी विकास विभाग में डिप्टी डीडीओ के पद पर तैनात विकास देसाई के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिली थी। जिसको लेकर अमहदाबाद एसीबी ने जांच शुरू की है। एसीबी ने देसाई के अब तक के वेतन और संपति का आंकलन शुरू कर दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.