KARWACHOTH PARV: सज-संवर मनाने लगे उत्सव

करवा चौथ महापर्व के उपलक्ष में विभिन्न समाज व संगठनों की ओर से उत्सव आयोजनों का सिलसिला शहर में प्रारम्भ

<p>KARWACHOTH PARV: सज-संवर मनाने लगे उत्सव</p>
सूरत. कार्तिक कृष्ण चतुर्थी को महिलाएं परंपरागत करवा चौथ महापर्व मनाएगी और महापर्व के उपलक्ष में विभिन्न समाज व संगठनों की ओर से करवा चौथ उत्सव के आयोजनों का सिलसिला शहर में प्रारम्भ हो गया है। आयोजनों के दौरान विभिन्न समाज व संगठनों की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ कई तरह की रोचक-मनोरंजक प्रतियोगिता आदि भी होने लगी है। इन आयोजनों में महिलाएं सज-संवरकर भाग ले रही है।
-गौड़ ब्राह्मण परिषद महिला मंडल

मंडल की ओर से वेसू स्थित एक रेस्टोरेंट में गुरुवार को करवा चौथ उत्सव का आयोजन किया गया। मंडल अध्यक्ष विमलेश महर्षि व संरक्षक संतोष शर्मा ने बताया कि करवा चौथ उत्सव कार्यक्रम में गौड़ ब्राह्मण समाज की महिलाएं सज-संवरकर भाग लेने आई। इस मौके पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें सभी महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।
-अग्रवाल महिला संगठन

संगठन की ओर से डुमस रोड स्थित एक होटल में करवा चौथ कार्यक्रम का आयोजन गुरुवार को किया गया। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया और इनमें अग्रवाल महिला संगठन की सदस्य व पदाधिकारी महिलाओं ने भाग लिया।
221 यूनिट रक्त संग्रहित


सूरत. तेरापंथ युवक परिषद की ओर से शहर में दो स्थलों पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और इनमें कुल 221 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। परिषद ने बताया कि मजूरागेट स्थित आईटीसी बिल्डिंग व एपीएमसी मार्केट परिसर में शिविर आयोजन किया गया। इसमें आईटीसी बिल्डिंग में 158 यूनिट व एपीएमसी मार्केट में आयोजित शिविर में 63 यूनिट रक्त संग्रहित हुआ। शिविर कार्यक्रम के दौरान महापौर हेमाली बोघावाला, स्थाई समिति अध्यक्ष परेश पटेल समेत अन्य कई मेहमान व परिषद के कार्यकर्ता मौजूद थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.