पार्सल स्पेशल ट्रेन में सूरत से अतिरिक्त कोच जोडऩे की मांग

– चैम्बर ऑफ कॉमर्स के साथ हुई बैठक में जेडआरयूसीसी सदस्य ने उठाया मुद्दा

<p>पार्सल स्पेशल ट्रेन में सूरत से अतिरिक्त कोच जोडऩे की मांग</p>
सूरत.
पश्चिम रेलवे के मुम्बई रेल मंडल प्रबंधक ने पार्सल स्पेशल ट्रेनों में सूरत से पार्सल भेजे जाने के लिए शनिवार को चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत की। इसमें जेडआरयूसीसी सदस्य ने सूरत से गुजरने वाली ट्रेनों में पार्सल का अतिरिक्त डिब्बा जोडऩे की मांग की है।
जेडआरयूसीसी सदस्य राकेश शाह ने बताया कि मुम्बई रेल मंडल प्रबंधक और सीनियर डीसीएम ने पार्सल स्पेशल ट्रेनों में व्यापारियों को सामान भेजने के लिए प्रेरित करने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंस करके चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों से बातचीत की थी। इसमें सूरत के अलावा वापी, दमण, दादरा नगर हवेली, सूरत, मुम्बई के अलग-अलग एसोसिएशन ने हिस्सा लिया। सूरत से गुजरने वाली ट्रेनों में अहमदाबाद-गोरखपुर, अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस, अहमदाबाद-मुजफ्फरपुर, बान्द्रा-मुजफ्फरपुर अवध एक्सप्रेस में अतिरिक्त पार्सल कोच जोडऩे की मांग की है।
उन्होंने कपड़ा बाजार से पार्सल को एकत्र करके स्टेशन तक पहुंचाने के लिए कॉन्ट्रेक्ट देने का निवेदन किया। सूरत से चैन्नई-त्रिवेंद्रम-कोचीन की सेवा शुरू करने की मांग की है। डीआरएम और सीनियर डीसीएम ने व्यापारियों से सुझाव लिए है और आगामी दिनों में व्यापारियों के पार्सल सरल तरीके से स्टेशन पहुंचाकर ट्रेन के द्वारा अलग-अलग जगह भेजने की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.