दुकानदारों को रैपिड टेस्ट और टीकाकरण की सलाह

कोरोना संक्रमण : प्रांत अधिकारी ने व्यापारियों व सरपंचों संग की बैठक

<p>दुकानदारों को रैपिड टेस्ट और टीकाकरण की सलाह</p>
वांसदा. वांसदा प्रांत अधिकारी आरसी पटेल ने वांसदा, हनुमानबारी, रानी फलिया के सब्जी व अनाज व्यापारियों तथा सरपंचों के साथ शुक्रवार को मीटिंग की। इसमें उन्होंने कोरोना की गंभीर स्थिति से अवगत कराते हुए सभी दुकानदारों को अपना रैपिड टेस्ट तथा अब तक कोरोना का टीका न लगवाने वालों को टीकाकरण की सलाह दी।

उन्होंने दुकानदारों को सोशल डिस्टेन्स, मास्क लगाने और भीड़ जमा न करने सहित सभी सूचनाओं का पालन करने को कहा। प्रांत अधिकारी ने कहा कि संक्रमण इसी तरह बढ़ेगा तो आगामी दिनों में दुकान खोलने और बंद करने का समय निर्धारित करना पड़ेगा। मीटिंग में उपस्थित तालुका हेल्थ ऑफिसर डॉ प्रमोद पटेल ने सभी लोगों को कोरोना रैपिड टेस्ट कराने का अनुरोध करते हुए कहा कि पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर होम क्वारंटीन होकर तुरंत उपचार शुरू होने से संक्रमण बढऩे से रोका जा सकता है। वांसदा सरपंच हीनाबेन पटेल, हनुमानबारी के पूर्व सरपंच राजू पटेल, वांसदा पीएसआई विरेन्द्र सिंह वाघेला सहित कई विभागों के अधिकारी भी मीटिंग मे मौजूद थे।
डीआईए में पहले दिन 167 लोगों ने ली वैक्सीन


दमण. दमण प्रशासन की ओरसे वैक्सीन को लेकर अनेक स्थानों पर कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। दमण इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की ओर से शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग ने सोमनाथ स्थित डीआइए भवन में कैम्प का आयोजन रखा। डीसीए के उपाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने बताया कि सुबह साढ़े नौ बजे से शुरू हुए कैम्प के दौरान पहले दिन 167 लोगों ने वैक्सीन ली है। भवन में कैम्प शनिवार को भी जारी रहेगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.