सूरत

CM GUJARAT मुख्यमंत्री आज करेंगे 201 करोड़ के प्रोजेक्ट्स का अनावरण

कुंभारिया में 12 सौ आवास और अडाजण में टैरेस गार्डन समेत कई अन्य प्रकल्पों का होगा उद्घाटन

सूरतOct 19, 2020 / 09:06 pm

विनीत शर्मा

CM GUJARAT मुख्यमंत्री आज करेंगे 201 करोड़ के प्रोजेक्ट्स का अनावरण

सूरत. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी मंगलवार को मनपा के स्मेक सेंटर में सूरत महानगर पालिका और सूरत शहरी विकास प्राधिकरण (सूडा) की 201.86 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे।
इन प्रोजेक्ट्स में 28.05 करोड़ रुपए के खर्च से तैयार हुए सारोली से कडोदरा तक बीआरटीएस रूट शामिल है। यह ट्रैक अब तक सहारा दरवाजा से सारोली तक था, जिसका एक्सपेंशन किया गया है। रांदेर जोन में 1.16 करोड़ रुपए के खर्च से वरियाव-ताडवाडी में यूसीडी सेंटर, 12 लाख के खर्च से गार्डन, अडाजण में शांतिकुंज समेत अन्य काम शामिल हैं। इसके अलावा 51.88 करोड़ रुपए के खर्च से अणुव्रत द्वार जंक्शन से मनाबा पार्क तक कैनाल रोड पर सीसी रोड, फुटपाथ, स्ट्रीट लाइट, स्ट्रीट फर्नीचर, ब्यूटिफिकेशन और 17.21 करोड़ रुपए के खर्च से वेसू-भरथाणा में ड्रेनेज सिस्टम के काम होने हैं।
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ऊना गांव में 2.53 करोड़ रुपये की लागत से नए प्राथमिक विद्यालय का निर्माण, 1.53 करोड़ रुपये की लागत से जहांगीरपुरा में मोज़ैक गार्डन और 1.39 रुपए की लागत से बॉटनिकल गार्डन में शहरी बागवानी केंद्र और टैरेस गार्डन समेत अन्य प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री कुम्भारिया परवत गांव में 97.32 करोड़ रुपए के खर्च से तैयार हुए 1200 आवासों का भी इ लोकार्पण करेंगे। इस मौके पर स्वास्थ्य राज्य मंत्री किशोर कानानी, महापौर जगदीश पटेल समेत अन्य जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

Home / Surat / CM GUJARAT मुख्यमंत्री आज करेंगे 201 करोड़ के प्रोजेक्ट्स का अनावरण

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.