BJP NEWS: भाजपा की सुनवाई प्रक्रिया चलेगी आज और कल

पार्टी संगठन ने 21 जनों को निरीक्षक के रूप में सूरत भेजा, प्रत्येक वार्ड में पार्टी टिकट के दावेदारों को सुनेंगे, 2 हजार 700 दावेदारों ने लिए हैं फार्म
 

<p>BJP NEWS: भाजपा की सुनवाई प्रक्रिया चलेगी आज और कल</p>
सूरत. राज्य में चुनाव कार्यक्रम घोषित होते ही भाजपा पूरी तरह से चुनावी रंग में आ गई है और सूरत महानगरपालिका के 30 वार्डों में पार्टी टिकट पाने के ईच्छुक कार्यकर्ताओं की सुनवाई के लिए 21 निरीक्षक सूरत पहुंचे हैं और वे रविवार व सोमवार को दावेदारों का पक्ष जानेंगे। सूरत महानगरपालिका के 30 वार्ड की 120 सीटों के लिए भाजपा की टिकट के लिए 2 हजार 700 दावेदारों ने फार्म लिए हैं।
निवार्चन आयोग ने शनिवार शाम राज्य की छह महानगरपालिका, 31 जिला पंचायत, 231 तहसील पंचायत व 80 नगरपालिका के चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। निर्वाचन आयोग के चुनावी कार्यक्रम घोषित करने के बाद भाजपा की चुनाव तैयारियां भी तेजी से उभरकर सामने आई है। इसमें सूरत महानगरपालिका के सभी 30 वार्डों में पार्टी टिकट के दावेदारों का पक्ष जानने के लिए भाजपा संगठन ने 21 निरीक्षक सूरत भेजे हैं और यह सभी रविवार व सोमवार को सभी 30 वार्डों के दावेदारों का पक्ष जानेंगे। सूरत आए निरीक्षकों में जगदीश पटेल, सुनील सिंघी, दर्शना वाघेला, मंगु पटेल, हसमुख पटेल, जिगीशा शेठ, डॉ. अनिल पटेल, अमित शाह, डॉ. ज्योति पंड्या, छत्रसिंह मोरी, भुपेंद्र पटेल, उषा पटेल, महेंद्र पटेल, भुषण भट्ट, जया ठक्कर, डॉ. किरीट सोलंकी, दुष्यंत पटेल, भावना दवे, डॉ. ऋत्विज पटेल, धर्मेंद्र शाह व वीणा प्रजापति शामिल है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.