विप्र सेना के प्रदेश पदाधिकारियों की नियुक्ति

विप्र मंथन शिविर का आयोजन रविवार शाम न्यू सिटीलाइट रोड पर मेगा मैरिज पार्टी हॉल में रखा गया और इस दौरान गुजरात प्रदेश के पदाधिकारियों की नियुक्ति, घनश्याम सेवग को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व गुजरात प्रदेश प्रभारी तथा सहप्रभारी दिनेश शर्मा

<p>विप्र सेना के प्रदेश पदाधिकारियों की नियुक्ति</p>
सूरत. विप्र सेना की ओर से विप्र मंथन शिविर का आयोजन रविवार शाम न्यू सिटीलाइट रोड पर मेगा मैरिज पार्टी हॉल में रखा गया और इस दौरान गुजरात प्रदेश के पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई। विप्र मंथन शिविर का आयोजन विप्र सेना के राष्ट्रीय प्रमुख सुनील तिवाड़ी की मौजूदगी में हुआ और इस दौरान उन्होंने बताया कि राजस्थान, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, आंध्रप्रदेश के बाद रविवार को विप्र सेना की स्थापना गुजरात में भी की गई है। संगठन की मजबूती के लिए प्रदेश में तहसील स्तर तक विप्र सेना का विस्तार किया जाएगा और विप्र सैनिक राष्ट्र व समाज हित में निष्पक्ष भाव से योगदान देंगे। इस दौरान राजस्थान से आए जयपुर शहर अध्यक्ष राजकुमार शर्मा, राजस्थान प्रदेश प्रभारी सुरेंद्र शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष, डॉ. जितेंद्र शर्मा, रामबाबु व्यास, अनिल तिवाड़ी आदि भी मौजूद थे। विप्र मंथन शिविर में घनश्याम सेवग को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व गुजरात प्रदेश प्रभारी तथा सहप्रभारी दिनेश शर्मा को बनाया गया। इनके अलावा गुजरात प्रदेश संगठन मंत्री सज्जन महर्षि, प्रदेश महामंत्री राहुल शर्मा, सूरत शहर उपाध्यक्ष बाबुलाल पालीवाल को बनाया गया। शिविर में प्रकाश सर्राफ, महेंद्र शर्मा, दिनेश राजपुरोहित, किशन शर्मा, दामोदर पारीक, जयप्रकाश शर्मा, प्रेम जोशी, मुरारी शर्मा, ललित शर्मा, जय शर्मा, सुरेश शर्मा, विनोद सारस्वत, पुनीत शर्मा, नरपत सिंह राजपुरोहित आदि मौजूद थे।। कार्यक्रम का संचालन योगेंद्र शर्मा ने किया।

प्लाज्मा डोनेशन ड्राइव

सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट, युवा शाखा की ओर से जारी प्लाज्मा डोनेशन ड्राइव के दौरान रजिस्ट्रेशन व स्क्रीनिंग कार्यक्रम का आयोजन रविवार को सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में किया गया। नई सिविल होस्पीटल के चिकित्सक दल ने गत एक माह में प्लाज्मा डोनेशन ड्राइव में रजिस्ट्रेशन करवाए 30 जनों की मेडिकल जांच व स्क्रीनिंग की। कार्यक्रम में ट्रस्ट अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, उपाध्यक्ष संजय सरावगी, सचिव विनय अग्रवाल, युवा शाखा अध्यक्ष निशिथ बेडिय़ा आदि मौजूद थे।

बैठक में बनाई रूपरेखा

सूरत. वनबंधु परिषद की एकल युवा शाखा की बैठक रविवार को सिटीलाइट में चंदनपार्क स्थित शाखा कार्यालय में आयोजित की गई। अध्यक्ष नकुल राठी ने बताया कि बैठक में एकल युवा शाखा के आगामी कार्यक्रम वनवासी हीरो वीडिय़ो सीरीज, वनवासी वेशभूषा सीरीज, आओ सूरत को जानें, दानदाता वीडिय़ो सीरीज आदि के आयोजनों के बारे में चर्चा की गई और जिम्मेदारी बांटी गई।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.