दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने जा रहे कॉलेज के 2 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Road accident: ट्रक की टक्कर (Truck collision) से बाइक सवार युवकों ने मौके पर ही तोड़ा दम (Death), एनएच-43 पर भारी वाहनों की बेलगाम रफ्तार से आए दिन हो रहे हादसे (Accident)

<p>Dead body on road</p>
विश्रामपुर. अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे (National highway) पर रविवार को सूरजपुर जिले के ग्राम पचिरा में पंचवटी ढाबा के आगे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई। दोनों पीजी कॉलेज अंबिकापुर के छात्र थे तथा अन्य साथियों के साथ पिकनिक मनाने कोरिया जिले के अमृतधारा (Amritdhara) जा रहे थे।
इस घटना से मृतकों के परिजन व दोस्तों में शोक का माहौल है। मामले में पुलिस ने दुर्घटनाकारी ट्रक (Accidental truck) को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


सूरजपुर जिले के ग्राम मोहरपुर निवासी 21 वर्षीय आदित्य देवांगन पिता रामलाल देवांगन व बगीचा निवासी 27 वर्षीय राजेश पैंकरा पिता शोभित पैंकरा पीजी कॉलेज अंबिकापुर के छात्र थे। रविवार को आदित्य व राजेश अन्य दोस्तों के साथ बाइक से ही पिकनिक मनाने अमृतधारा जा रहे थे।
आदित्य व राजेश एक बाइक पर थे, शेष दोस्त (Friend) भी बाइक से ही जा रहे थे। रास्ते में नेशनल हाइवे पर ग्राम पचिरा में पंचवटी ढाबा के आगे सूरजपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी 5057 ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर सिर के बल जा गिरे।
गंभीर चोट आने की वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे को जिसने भी देखा सिहर उठा। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची व मृतकों के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

ट्रक जब्त, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
सड़क हादसे (Road accident) में पुलिस ने दुर्घटनाकारी ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। इस घटना से मृतकों के परिजन सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं साथ जा रहे दोस्तों में भी शोक का माहौल है। राजेश प्राइवेट स्कूल (Private school) में टीचर भी था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.