जमीन विवाद पर चचेरे भाई के सिर पर डंडे से किया जोरदार प्रहार, लहूलुहान होकर गिरा तो फिर न उठा

|

Published: 21 Jul 2020, 11:09 PM IST

Murder news: चचेरे भाई की हत्या के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते रास्ते में तोड़ा था दम

भैयाथान. ग्राम मोहली में जमीन विवाद को लेकर चचरे भाई ने छोटे भाई के सिर पर डंडे से जोरदार प्रहार कर दिया। इससे वह मौके पर ही ढेर हो गया। परिजनों द्वारा उसे लहूलुहान में अस्पताल ले जाया जा रहा था।

इसी बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। (Murder news)


सूरजपुर जिले के भैयाथान थाना क्षेत्र के ग्राम मोहली में चचेरे भाइयों के बीच बडक़ापारा सीसी रोड में मोहली में कोटवार के घर के पास जमीन व मकान का हिस्सा बंटवारा एवं रास्ता नही देने को लेकर विवाद चल रहा था।

सोमवार को इसी बात को लेकर दोनों के बीच बात इतनी बढ़ी कि टिकाईत देवांगन ने अपने चचेरे छोटे भाई 25 वर्षीय शिवहरी के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा और जब तक उसे अस्पताल लाया जाता, तब तक उसकी मौत हो गई। (Murder news)

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी टिकाईत देवांगन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
इस कार्रवाई में थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह, सहायक उपनिरीक्षक लव कुश राजवाड़े, गुरु प्रसाद यादव, प्रधान आरक्षक केशवर मरावी, आरक्षक नीलेश जायसवाल, राकेश सिंह, दिलपाल कसेरा,अमित सिंह, सैनिक मनीष नायक का सक्रिय योगदान रहा।

Related Stories