कोयला लोड ट्रेलर ने बाइक सवार मां-बेटे को दी दर्दनाक मौत, बेटी के घर से लौटते हुआ हादसा

|

Published: 19 Jan 2021, 11:17 PM IST

Huge road accident: अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर मां-बेटे हुए सड़क हादसे (Road accident) का शिकार, मौत से परिजनों में पसरा मातम, पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ दर्ज किया अपराध

लटोरी. अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर सोमवार की शाम कोयला लोड ट्रेलर ने बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत (Death on the spot) हो गई।

दरअसल महिला अपनी बेटी के घर से मिलकर बेटे के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान ट्रेलर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया था। पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। (Huge road accident)


सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी अंतर्गत ग्राम महेशपुर निवासी 55 वर्षीय मानमति पैंकरा पति रामधन सोमवार को अपनी बेटी से मिलने ग्राम बोझा के पास स्थित मायापुर उसके ससुराल गई थी।

बेटी से मिलने के बाद शाम लगभग 5 बजे वह अपने बेेटे 30 वर्षीय जयराम पैकरा के साथ बाइक पर सवार होकर महेशपुर लौट रही थी। इसी बीच अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर ग्राम बिहारपुर के पास तेज रफ्तार में आ रहे कोयला लोड ट्रेलर ने बाइक को टक्कर (Trailer collided bike) मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मां-बेटा बाइक से उछलकर सिर के बल सड़क पर जा गिरे। इस हादसे में दोनों के सिर पर गंभीर चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


परिजनों में पसरा मातम
सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली, वे मौके पर पहुंच गए। वहीं पुलिस भी दुर्घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। इधर मां-बेटे की सड़क हादसे में मौत से उनके परिजनों व गांव में मातम पसरा हुआ है।