सुल्तानपुर

Weather Update : पछुआ हवाओं, कोहरा और बदली ने बढ़ाई ठंड, अगले 24 घंटे ऐसा रहेगा मौसम

– Weather Forecast : पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के चलते उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों मे गिरा तापमान- आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम विभाग ने 24 घंटों में और तापमान गिरने की संभावना जताई है

सुल्तानपुरNov 25, 2020 / 12:28 pm

Hariom Dwivedi

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 24 घण्टों में पारा और गिरेगा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. Weather Forecast. इन दिनों मौसम का रुख हर रोज बदल रहा है। बुधवार सुबह पड़े कोहरे के बाद दिन में छाये बादलों और धीरे-धीरे चल रही पछुआ हवाओं ने आने वाली ठंड का अहसास करा दिया है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 24 घण्टों में पारा और गिरेगा। आसमान में हल्के बादल छाये रहेंगे, जिससे ठंड में और इजाफा होगा। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम विभाग के पर्वेक्षक डॉ. अमरनाथ मिश्र ने अभी और ठंड पड़ने की संभावना जताई है।
सुलतानपुर सहित उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में पिछले 5 दिनों से हर रोज मौसम करवट बदल रहा है। पहाड़ों पर पड़ रही बर्फ और पछुआ हवाओं के कारण गलन भरी ठंड ने जोर पकड़ लिया है। पछुआ हवाओं के चलने और पहाड़ों पर पड़ रही बर्फ से और आज बुधवार की सुबह कोहरा पड़ने और कोहरे के बाद आसमान में बादल छाए रहने के कारण जिले का पारा लुढ़क कर 10 डिग्री सेल्सियस के करीब जा पहुंचा है। बुधवार सुबह छाये कोहरे का असर करीब 10 बजे तक रहा।

By- Ram Sumiran Mishra

Home / Sultanpur / Weather Update : पछुआ हवाओं, कोहरा और बदली ने बढ़ाई ठंड, अगले 24 घंटे ऐसा रहेगा मौसम

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.