सुल्तानपुर

Weather Update : अगले 48 घंटों में आंधी-तूफान की चेतावनी, बारिश का भी पूर्वानुमान

Sultanpur Weather Forecast : मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 48 घंटों में सुलतानपुर और आसपास के जिलों में आंधी-तूफान आने के साथ ही कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी हो सकती है

सुल्तानपुरApr 07, 2021 / 03:11 pm

Hariom Dwivedi

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. Sultanpur Weather Forecast. बीते तीन दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के बीच बीती मंगलवार रात आई तेज आंधी के बावजूद गर्मी का प्रकोप कम नहीं हुआ है। बुधवार की सुबह से ही सूर्यदेव और बादलों के बीच आवाजाही का खेल चल रहा है। बादलों की मौजूदगी के बावजूद उमस भरी गर्मी ने लोगों को परेशान कर रखा है। मौसम विभाग ने अगले 48 घण्टों में आंधी-तूफान आने की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग का अनुमान है कि सुलतानपुर और आसपास के जिलों में आंधी-तूफान आने के साथ ही कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।
मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 48 घण्टों में सुलतानपुर और आसपास के जिलों के कुछ इलाकों में आंधी के साथ हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है। जिले का तापमान 39.5 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। अगले 48 घण्टों में हल्के बादल छाए रहेंगे। इसी बीच मौसम विभाग की किसानों को डराने वाली भविष्यवाणी सामने आई है। कृषि विज्ञान केन्द्र वरासिन सुलतानपुर के मौसम विज्ञानी जेपी तिवारी ने बताया कि जिले के मौसम में फिर से बदलाव आएगा। अगले 48 घण्टों में जबरदस्त धूल भरी आंधी चलेगी और कहीं-कहीं बूंदाबांदी होने की संभावना है। इससे किसानों की चिन्ताएं बढ़ गई है।
यह भी पढ़ें

फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले 48 घंटों में धूल भरी आंधी और बारिश की चेतावनी



By- राम सुमिरन मिश्र
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.