नेशनल हाइवे पर लहराते हुए दौड़ाया ट्रक, बाल-बाल बचे वाहन चालक व राहगीर, देखें लाइव वीडियो

|

Updated: 03 Sep 2020, 10:10 PM IST

नेशनल हाइवे संख्या 62 पर मानकसर स्थित ओवरब्रिज पर गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक कंटेनर ट्रक पलट जाने से चालक गंभीर घायल हो गया।

श्रीगंगानगर/मानकसर। नेशनल हाइवे संख्या 62 पर मानकसर स्थित ओवरब्रिज पर गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक कंटेनर ट्रक पलट जाने से चालक गंभीर घायल हो गया। घायल चालक को राहगीरों ने सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस ने भी मौका मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार पंजाब से बीकानेर की ओर जा रहा ट्रक नेशनल हाइवे 62 पर कई किलोमीटर तक तक सड़क पर लहराता दौड़ राह। सड़क पर दौड़ते इस ट्रक की चपेट में आने से कई वाहन चालक व राहगीर बाल—बाल बच गए। ट्रक की चपेट में आने से करीब 15 वाहन बच गए। मानकसर के समीप रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचते ही अनियंत्रित होकर पलट गया। यहां भी एक बाइक सवार बाल—बाल बचा। इस पूरी घटना का ट्रक के पीछे चल रहे एक कार सवार ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कार सवार ने बताया कि यह ट्रक कई किलोमीटर पीछे से सड़क पर लहराता हुआ चल रहा था।

हादसे में घायल हुए ट्रक चालक को राहगीरों ने सूरतगढ़ के ट्रोमा सेंटर भिजवाया। वहीं सुचना मिलने पर सिटी थाना के एएसआई भवानी सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के अनुसार घायल चालक लखविंदर सिंह पुत्र जोगेन्द्र सिंह (42) निवासी अलूवाल जिला कपूरथला पंजाब की हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया।