राजकीय चिकित्सालय के चिकित्सक सहित दो नए कोरोना पॉजिटिव

जिले में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच शनिवार को राजकीय जिला चिकित्सालय के एक चिकित्सक सहित दो नए कोरोना रोगी सामने आए। इसके साथ ही जिले में अब तक 320 कोरोना रोगी सामने आ चुके हैं। राजकीय जिला चिकित्सालय के एक चिकित्सक और उनके परिजन पूर्व में भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। ऐसे में शनिवार को एक अन्य चिकित्सक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ ही चिकित्सालय स्टाफ में हडक़ंप मच गया।

<p>राजकीय चिकित्सालय के चिकित्सक सहित दो नए कोरोना पॉजिटिव</p>
-कोरोना रोगियों की संख्या 320 तक पहुंची
-चिकित्सा विभाग की टीमों ने करवाई सर्वे और सैनेटाइजेशन आदि गतिविधियां
श्रीगंगानगर. जिले में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच शनिवार को राजकीय जिला चिकित्सालय के एक चिकित्सक सहित दो नए कोरोना रोगी सामने आए। इसके साथ ही जिले में अब तक 320 कोरोना रोगी सामने आ चुके हैं। राजकीय जिला चिकित्सालय के एक चिकित्सक और उनके परिजन पूर्व में भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। ऐसे में शनिवार को एक अन्य चिकित्सक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ ही चिकित्सालय स्टाफ में हडक़ंप मच गया। चिकित्सक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चिकित्सालय स्टाफ के करीब 18 लोगों के सैंपल लिए गए।
इंदिरा कॉलोनी में मिला एक अन्य रोगी
चिकित्सक के पूर्व के संक्रमित चिकित्सक के संपर्क में आने की जानकारी मिली है। वहीं इंदिरा कॉलोनी में जो कोरोना रोगी मिला है उसके पूर्व में किसी तरह के संपर्क इतिहास अथवा यात्रा इतिहास की जानकारी नहीं है। दोनों कोरोना रोगियों का उपचार शुरू कर दिया गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.