श्री गंगानगर

दो और कोरोना रोगी आए सामने

इलाके में दो दिन की शांति के बाद गुरुवार को एक बार फिर दो कोरोना रोगी सामने आए। इनमें एक रोगी पुरानी आबादी के वार्ड बीस की निवासी है तथा पिछले दिनों अजमेर से लौटी है वहीं अन्य रोगी जैतसर का रहने वाला है तथा पिछले दिनों गुरुग्राम से लौटा है।

श्री गंगानगरJun 25, 2020 / 11:03 pm

jainarayan purohit

दो और कोरोना रोगी आए सामने

श्रीगंगानगर. इलाके में दो दिन की शांति के बाद गुरुवार को एक बार फिर दो कोरोना रोगी सामने आए। इनमें एक रोगी पुरानी आबादी के वार्ड बीस की निवासी है तथा पिछले दिनों अजमेर से लौटी है वहीं अन्य रोगी जैतसर का रहने वाला है तथा पिछले दिनों गुरुग्राम से लौटा है।
ये दोनों रोगी ही फिलहाल राजकीय जिला चिकित्सालय में ही भर्ती है। चिकित्सालय प्रशासन को गुरुवार दोपहर मिली कोरोना सैंपल जांच रिपोर्ट में इन दोनों के कोरोना रोगी होने की पुष्टि हुई। इसके साथ ही इलाके में अब तक 49 कोरोना रोगी हो चुके हैं। हालांकि इनमें 19 रोगी ठीक हुए हैं तथा तीन की मौत हो चुकी है। ऐसे में राजकीय जिला चिकित्सालय में फिलहाल कोरोना के 27 एक्टिव केस है।
रिपोर्ट मिलते ही शुरू हुई संपर्कों की तलाश
इलाके में दो और कोरोना पॉजिटिव रोगियों की जानकारी मिलने के साथ ही चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग ने इनके संपर्कों की तलाश शुरू कर दी। इन रोगियों से पूछताछ की जा रही है। जिससे कि इन रोगियों के आवागमन के स्थानों आदि के बारे में पता लगाया जा रहा है। चिकित्सा विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी आबादी में मिली रोगी नर्सिंग विद्यार्थी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.