श्री गंगानगर

फिर हुआ कोरोना विस्फोट : बाईस नए रोगी आए सामने

इलाके में इन दिनों प्रतिदिन कोरोना के धमाके हो रहे हैं। गुरुवार को भी यह सिलसिला थमता नजर नहीं आया। पिछले पांच दिन से लगातार बड़ी संख्या में रोगी मिलने का क्रम गुरुवार को भी बना रहा और एक साथ बाईस रोगी सामने आ गए। इसके साथ ही इलाके में अब तक 228 रोगी सामने आ चुके हैं।

श्री गंगानगरJul 30, 2020 / 11:40 pm

jainarayan purohit

फिर हुआ कोरोना विस्फोट : बाईस नए रोगी आए सामने

श्रीगंगानगर. इलाके में इन दिनों प्रतिदिन कोरोना के धमाके हो रहे हैं। गुरुवार को भी यह सिलसिला थमता नजर नहीं आया। पिछले पांच दिन से लगातार बड़ी संख्या में रोगी मिलने का क्रम गुरुवार को भी बना रहा और एक साथ बाईस रोगी सामने आ गए। इसके साथ ही इलाके में अब तक 228 रोगी सामने आ चुके हैं। गुरुवार शाम आई कोरोना रिपोर्ट में इन 22 रोगियों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। इसके साथ ही शहरी इलाके में कंटेनमेंट जोन का आंकड़ा भी बढ़ गया है। गुरुवार को रोगी मिलने के साथ ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग का दल सक्रिय हो गया। संबंधित इलाकों में रोगियों को चिकित्सालय पहुंचाने का कार्य शुरू किया गया। इसके साथ ही इनके बारे में जानकारी जुटाने के प्रयास किए गए तथा अब तक ये लोग जिनके निकट संपर्क में थे उन लोगों को भी चिन्हित करने की तैयारी कर ली गई।
इन इलाकों में मिले कोरोना रोगी
जिले में गुरुवार को शंकर कॉलोनी में एक, एन ब्लॉक में दो, ऋद्धि-सिद्धि एनक्लेव में एक, विनोबा बस्ती में दो, अंबिका एनक्लेव में एक, मुकर्जी नगर में दो, पुरानी आबादी के प्रभु चौक में चार, वार्ड पांच में एक, गणगौर नगर में एक, पुरानी आबादी सैकिंड ब्लॉक में एक, शास्त्री बस्ती में एक, पांच बी छोटी में एक, सात ई छोटी में दो तथा घड़साना में बीएसएफ से जुड़े दो रोगी सामने आए हैं।

Home / Sri Ganganagar / फिर हुआ कोरोना विस्फोट : बाईस नए रोगी आए सामने

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.