पुलिसकर्मी मिले संक्रमित तो मचा हडक़ंप

|

Updated: 29 Aug 2020, 11:39 PM IST

जिले में शनिवार को पंद्रह नए कोरोना रोगी सामने आने की पुष्टि हुई है। चिकित्सा विभाग के उच्च अधिकारी भले ही जयपुर से ही डाटा अपडेट करने की बात कह रहे हों लेकिन विभाग के सूत्र बताते हैं कि शनिवार को भी पंद्रह नए कोरोना रोगी सामने आए।

श्रीगंगानगर. जिले में शनिवार को पंद्रह नए कोरोना रोगी सामने आने की पुष्टि हुई है। चिकित्सा विभाग के उच्च अधिकारी भले ही जयपुर से ही डाटा अपडेट करने की बात कह रहे हों लेकिन विभाग के सूत्र बताते हैं कि शनिवार को भी पंद्रह नए कोरोना रोगी सामने आए। इसके साथ ही इलाके में कोरोना रोगियों का आंकड़ा आठ सौ के पार पहुंच गया है। खास बात यह है कि इन रोगियों में आठ पुलिसकर्मी हैं। जिला मुख्यालय स्थित जवाहर नगर थाना के आठ पुलिसकर्मी संक्रमित पाए जाने के बाद थाने में हडक़ंप मच गया। यहां कई अन्य पुलिसकर्मियों के भी सैंपल लिए जाएंगे। वहीं संक्रमित पुलिस कर्मियों को चिकित्सालय पहुंचाया गया है।

विभाग से प्राप्त अधिकृत जानकारी के अनुसार शनिवार को शहर में जवाहर नगर थाना के आठ पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए। वहीं पुरानी आबादी में दो, जी ब्लॉक में एक, बीरबल चौक क्षेत्र में दो, आदर्श नगर में एक तथा गंगूवाला में एक कोरोना रोगी मिला है। विभागीय सूत्रों के अनुसार इनमें से कई रोगी पूर्व के रोगियों के संपर्क में रहे हैं।