छूट के बाद भी परचून की दुकान का पुलिस ने काटा चालान

– बसंती चौक के समीप दो-तीन दुकानों पर पहुंचे पुलिसकर्मी

<p>छूट के बाद भी परचून की दुकान का पुलिस ने काटा चालान</p>
श्रीगंगानगर. शहर में बसंती चौक पर कफ्र्यू के दौरान छूट के बावजूद भी दो-तीन परचून की दुकानों के पांच-पांच सौ रुपए के चालान काटने से लोगों में रोष व्याप्त है। वहीं पुलिस ने दुकानदार को उतारकर गाड़ी में बैठा लिया लेकिन जब वह चालान कटाने को तैयार हुआ तो छोड़ दिया।

बसंती चौक पर शनिवार सुबह एक बोलेरो में तीन पुलिसकर्मी एक परचून की दुकान के सामने रुके और उससे दुकान खोलने के बारे में पूछा। दुकानदार की ओर से उनको समाचार पत्र में छूट के संबंधित जानकारी होने की बात भी कही। तीनों पुलिसकर्मी दुकान पर आ गए।
इस दौरान एक भी ग्राहक नहीं था। दुकानदार व उसकी पत्नी वहां बैठे थे। पुलिसकर्मियों ने कफ्र्यू में दुकान खोले पर चालान कटवाने को कहा। दुकानदार की ओर से मना करने पर पुलिसकर्मी उसको बाहर निकाल लाए और गाड़ी में बैठा दिया। कुछ देर बाद उसे गाड़ी निकाला और उसका पांच सौ रुपए का चालान काट दिया।
वहीं एक-दो अन्य दुकानदारों के भी चालान काटे गए। दुकानदार को चालान के पांच सौ रुपए लेकर एक रसीद दे दी। इस रसीद पर ये नहीं लिखा है कि किस थाना पुलिस की रसीद है। इस मामले को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मी दुकानदार को दुकान से निकालकर बोलेरो में बैठा रहे है। इस घटना को लेकर इलाके के दुकानदारों में रोष व्याप्त है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.