नशा मुक्ति केन्द्र में युवक की हत्या में संचालक फिर रिमांड पर, दो जेल भेजे, चौथा आरोपी गिरफ्तार

अन्य की तलाश में दबिश दी

<p>नशा मुक्ति केन्द्र में युवक की हत्या में संचालक फिर रिमांड पर, दो जेल भेजे, चौथा आरोपी गिरफ्तार</p>
श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में कालिया रोड पर आशा नशामुक्ति केन्द्र में मारपीट कर एक युवक की हत्या के मामले में गिरफ्तार संचालक सहित तीन आरोपियों को रिमांड के बाद शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से संचालक को फिर दो दिन के रिमांड पर लिया है तथा दो आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने रात को मामले में चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश चल रही है।

जांच अधिकारी जवाहरनगर थाना प्रभारी राजेश सिहाग ने बताया कि नशा मुक्ति केन्द्र में युवक की हत्या में जांच के बाद अंबिका सिटी निवासी नशा मुक्ति केन्द्र संचालक लवप्रीत उर्फ लवी वालिया पुत्र प्रभजीत सिंह, गुरु गोविंद सिंह नगर ढाबा लुहार रोड लुधियान पंजाब हाल नशा मुक्ति केन्द्र निवासी कमल शर्मा पुत्र शिवराम व दो एफ ब्लॉक मस्जिद कॉलोनी हाल नशा मुक्ति केन्द्र निवासी गिरीश उर्फ गोल्डी पुत्र सुंदर को गिरफ्तार किया गया था। तीनों को गुरुवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया था।
शुक्रवार को तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां संचालक लवप्रीत उर्फ लवी वालिया को फिर दो दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी कमल शर्मा व गिरीश उर्फ गोल्डी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। इस मामले में शुक्रवार रात को पुलिस ने आरोपी गांव कंवरपुरा निवासी नवीन बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अन्य आरोपियों की भी तलाश चल रही है।
ये था मामला

चार ईईए गांव निवासी नरेश जाखड़ (32) की नशा मुक्ति केन्द्र में मौत हो गई थी। इस संबंध में मृतक के भाई विकास कुमार पुत्र कृष्णलाल ने मर्ग दर्ज कराई थी। मामले में परिजनों का आरोप था कि केन्द्र में नरेश की मारपीट की गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। मंगलवार को नशा मुक्ति केन्द्र के सीसीटीवी कैमरे के कई वीडियो वायरल हो गए।
जिसमें युवक से बेहरमी से मारपीट की जा रही थी। पुलिस ने आशा नशा मुक्ति केन्द्र कालिया रोड के संचालक लवप्रीत वालिया उर्फ लवी, कर्मचारी गोल्डी, खाटा निवासी कमल व धीरज, नवीन पूनिया व दो अन्य के खिलाफ मृतक नरेश से मारपीट कर हत्या करने आदि के मामले में रिपोर्ट दर्ज की थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.