श्री गंगानगर

लॉक डाउन में जरुरतमंदों के लिए अब अधिवक्ताओं ने भोजन बांटने की संभाली कमान

Now advocates command to distribute food for the needy in lock down- अधिवक्ताओं की युवा टीम खुद भोजन तैयार कर बांटती है कई इलाके में

श्री गंगानगरMay 01, 2020 / 10:17 pm

surender ojha

लॉक डाउन में जरुरतमंदों के लिए अब अधिवक्ताओं ने भोजन बांटने की संभाली कमान

श्रीगंगानगर. लॉक डाउन में जरुरतमंद परिवारों को भोजन पैकेट उपलब्ध कराने के लिए अधिवक्ताओं की टीम ने जनसेवा की। बिनोबा बस्ती स्थित पायल सिनेमा परिसर में भोजन बनाकर पैकेट बनाए गए। इसके बाद बसंती चौक एरिया, पदमपुर रोड, सूरतगढ़ रोड, मीरा चौक क्षेत्र आदि में जरुरतमंद परिवारों को वितरित किए गए।
इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता दलबारा सिंह बराड़ का कहना था कि देश में जब जब भी संकट आया तो वकील समुदाय ने अपना अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग किया है। कोरोना संक्रमणकाल में जरुरतमंद परिवारों की सेवा करने के लिए अधिवक्ताओं की युवाओं की टीम लंबे समय से जुटी हुई है। इस टीम की हौसला अफजाई के लिए समाज के विभिन्न लोग लगातार संपर्क में है। वहीं बार संघ के पूर्व अध्यक्ष संजीव दीक्षित का मानना था कि चंद अधिवक्ताओं ने अपने बलबूते पर जररूतमंद परिवारों को भोजन पैकेट बनाकर भिजवाने का प्रयास किया है।
बार संघ के पूर्व जसवीर सिंह मिशन और अजय मेहता ने भी युवा टीम की सराहना करते हुए सहयोग देने का संकल्प लिया।

इस मौके पर अधिवक्ता सुरेन्द्र लालगढिया का मानना था कि इलाके में लॉक डाउन की वजह से कई परिवारों को भोजन नहीं मिल रहा है। मोहनगढ़ और जैसलमेर में मजदूरी कर वापस लौट रहे सैँकड़ों श्रमिकों के पास एक समय का भोजन तक नहीं है।
ऐसे में वकील समुदाय की इस टीम ने अपने सहयोगियों के साथ यह पुनीत कार्य शुरू किया हुआ है। इसमें हर अधिवक्ता अपने अपने हिसाब से सहयोग कर रहा है। इस दौरान अधिवक्ता प्रभजोत सिंह, हैप्पी, जिन्द्रपाल सिंह भाटिया जौली, आंनद व्यास, गुरविन्द्र सिंह धालीवाल, इकबाल सिंह, राकेश मिडढ़ा, जितेन्द्र पारशर, मनिन्दर जाखड़, कश्मीरसिंह राजन आदि मौजूद थे।

Home / Sri Ganganagar / लॉक डाउन में जरुरतमंदों के लिए अब अधिवक्ताओं ने भोजन बांटने की संभाली कमान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.