जेल में मोबाइल व नशे की गोलियां पहुंचाने की एवज में 34 हजार रिश्वत लेते लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार

|

Published: 21 Aug 2020, 09:19 PM IST

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो हनुमानगढ़ की टीम ने शुक्रवार शाम श्रीगंगानगर केन्द्रीय कारागृह में बंद एक आरोपी वीआईपी ट्रीटमेंट देने, मोबाइल व नशे की गोलियां पहुंचाने की एवज में जेलर व खुद के नाम से 34 हजार रुपए की रिश्वत एक दुकानदार को दिलवाने वाले जेल के लैब टेक्नीशियन को टीम ने हिरासत में ले लिया है।

श्रीगंगानगर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो हनुमानगढ़ की टीम ने शुक्रवार शाम श्रीगंगानगर केन्द्रीय कारागृह में बंद एक आरोपी वीआईपी ट्रीटमेंट देने, मोबाइल व नशे की गोलियां पहुंचाने की एवज में जेलर व खुद के नाम से 34 हजार रुपए की रिश्वत एक दुकानदार को दिलवाने वाले जेल के लैब टेक्नीशियन को टीम ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, दुकानदार से रिश्वत की राशि बरामद की गई है।

हनुमानगढ़ एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशनाथ सिद्ध ने बताया कि मटीलीराठान निवासी सुखवत सिंह पुत्र छिन्द्रसिंह ने शिकायत दी थी कि उसका एक भाई केन्द्रीय कारागृह में बंद है। उसको वीआईपी ट्रीटमेंट देने, जेल में मोबाइल व नशे की गोलियां पहुंचाने की एवज में जेलर व खुद के नाम से लैब टेक्नीशियन जगुलकिशोर ने 40 हजार रुपए की मांग कर रहा है।

गुरुवार को सत्यापन के समय आरोपी ने पांच हजार रुपए ले भी लिए। वहीं, 34 हजार रुपए और देने की बात तय हुई। जुगल किशोर ने शुक्रवार शाम 34 हजार रुपए परिवादी से स्टेशन रोड स्थित जनता मेडिकल स्टोर के प्रोपराइटर मलविन्द्र सिंह को दिलवाए। बाद में एसीबी ने यह राशि बरामद कर ली। एसीबी ने जेल के बाहरी गेट के पास जुगलकिशोर को हिरासत में ले लिया और टीम सभी को पुरानी आबादी थाने में ले गई।