पेयजल आपूर्ति पाइप लाइन फिर टूटी, सडक़ पर भरा पानी

|

Updated: 05 Aug 2020, 08:31 AM IST

शहर की कई कॉलोनियों में निर्धारित समय पर नहीं हुई जलापूर्ति

पेयजल आपूर्ति पाइप लाइन फिर टूटी, सडक़ पर भरा पानी

-शहर की कई कॉलोनियों में निर्धारित समय पर नहीं हुई जलापूर्ति


श्रीगंगानगर. शहर में सुखाडिय़ा सर्किल पर कैबल डालने व सैक्टर नंबर १७ पर एलएनटी के कार्य के दौरान पेयजल पाइप लाइन मंगलवार को फिर टूटने से शहर में कई जगह जलापूर्ति प्रभावित हुई तो कई जगह पानी की आपूर्ति देरी से हुई। सुखाडिय़ा सर्किल पर रविवार को कैबल डालते समय जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की तीन ईंच की पाइप लाइन टूट गई थी। विभाग ने पाइप लाइन को रविवार को दुरुस्त कर दिया गया जबकि सोमवार शाम को निगम की बस के दबाव की वजह से पाइप लाइन फिर टूट गई। इसकी जानकारी समय पर विभाग को नहीं मिली। अल सुबह चार से छह बजे तक विभाग ने पानी सप्लाई शुरू की तो पानी सुखाडिय़ां सर्किल पर दूर तक फैल गया। इसके बाद मंगलवार को इस तीन ईंच की पाइप लाइन को दुरुस्त कर ११.३० बजे पानी सप्लाई शुरू किया गया।

इस कारण जे, के, एन ब्लॉक, गुरुनगर, बाबूनगर, इंदिरा कॉलोनी, सुखाडिय़ा नगर, हाउसिंग बोर्ड व अशोक नगर ए आदि क्षेत्र में जलापूर्ति समय पर नहीं पहुंचने पर लोगों को परेशानी हुई। इसके अलावा सेक्टर नंबर १७ के पीछे की तरफ वृद्धा आश्रम रोड पर एलएनटी के कार्य के दौरान पाइप लाइन टूट गई थी। इससे कुछ जगह पानी सप्लाई प्रभावित हुआ। लेकिन मंगलवार शाम तक पाइन लाइन दुरुस्त कर जलापूर्ति कर दी गई।
जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिशासी अभियंता (शहर) मोहन लाल अरोड़ा ने बताया कि सुखाडिय़ा सर्किल पर पाइप लाइन फिर से टूट गई थी। पाइप लाइन को दुरुस्त कर संबंधित क्षेत्र में जलापूर्ति कर दी गई। हालांकि पानी की सप्लाई देरी से हुई है।