श्री गंगानगर

झगड़ा निपटाने पहुंचे एएसआई के सिर पर बोतल मारने का आरोपी गिरफ्तार

– एएसआई के सिर में लगी गंभीर चोट

श्री गंगानगरJul 25, 2021 / 10:40 pm

Raj Singh

झगड़ा निपटाने पहुंचे एएसआई के सिर पर बोतल मारने का आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में सेक्टर सात में एलआईसी कार्यालय के पीछे झगड़े के दौरान शनिवार रात मौके पर पहुंचे एक एएसआई के सिर में एक युवक ने छत से खाली बोतल फेंककर मार दी, जिससे एएसआई घायल हो गया। पुलिस ने राज्यकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। आरोपी की तलाश के लिए रात को ही टीम गठित कर भेजी गई लेकिन वह नहीं मिला। रविवार रात को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जो यहां से बाहर भागने की फिराक में था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

एएसआई राजेन्द्र स्वामी ने बताया कि घायल एएसआई कृष्ण कुमार यादव ने पर्चा बयान से रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शनिवार रात करीब 9 बजे मीरा चौकी पर एक व्यक्ति आया कि पड़ोसी झगड़ा कर रहे हैं। इस पर एएसआई निजी वाहन से झगड़ा शांत कराने के लिए गए। जहां सेक्टर सात एलआईसी ऑफिस के पीछे भारत भूषण के घर के सामने झगड़ा हो रहा था।
जब एएसआई ने वहां जाकर झगड़े के संबंध में जानकारी ली तो मकान की छत पर खड़े भारण भूषण के पुत्र हरीश उर्फ सोनू ने एएसआई को गालियां निकालनी शुरू कर दी। युवक ने कहा कि ऐसे पुलिसकर्मी कई देखे हैं और छत से खाली बोतल फेंककर एएसआई के सिर में मार दी। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण एएसआई मौके पर ही गिर गया।
इस घटना से वहां हडक़ंप मच गया और झगड़ा करने वाले इधर-उधर हो गए। जहां आसपास के सुंदर शर्मा, अनमोल व हरिराम ने एएसआई को ले जाकर राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इस मामले की सूचना मिलने पर जवाहरनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन वहां कोई नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
इसके लिए एएसआई के नेतृत्व में टीम भेजी गई लेकिन आरोपी हरीश उर्फ सोनू मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस दिनभर इधर-उधर तलाश करती रही। पुलिस ने रविवार रात को आरोपी को हमला करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी यहां से बाहर भागने की फिराक में था।

थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है और घटना के बाद से ही फरार हो गया था। आरोपी की तलाश में टीमें भेजी गई थी। एएसआई वहां झगड़ा कर रहे लोगों को समझाइस करने गए थे। टीम ने आरोपी को रात को गिरफ्तार कर लिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.