पर्स व चेन लूटने वाला एक बाइकर गिरफ्तार, लूटपाट के एक दर्जन मामले हैं दर्ज

– पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ

<p>पर्स व चेन लूटने वाला एक बाइकर गिरफ्तार, लूटपाट के एक दर्जन मामले हैं दर्ज</p>
श्रीगंगानगर. कोतवाली पुलिस ने शहर में महिलाओं से पर्स, सोने की चेन लूटपाट करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी नशा करने का आदी है और इस पर पर्स, मोबाइल व सोने की चेन लूटने करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 27 फरवरी को खेत्रपाल मंदिर सेतिया फॉर्म के पास स्कूटी पर सवार एक महिला का पर्स एक अज्ञात बाइक सवार छीनकर ले गया था। जिसमें नकदी व दो मोबाइल थे। इस संबंध में अंबिका सिटी निवासी रश्मि मित्तल पत्नी एमएम मित्तल की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी।
मामले की जांच सेतिया फॉर्म चौकी प्रभारी एसआई पवन कुमार को सौंपी थी। इस वारदात व शहर में पिछले काफी समय से चेन व पर्स छीनने की हो रही वारदातों को टे्रस आउट करने के लिए थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह के सुपरविजन में एसआई पवन कुमार, हैडकांस्टेबल सतवीर सिंह, सुरेन्द्र, मनफूल, राकेश भुवाल की टीम गठित की गई।
टीम ने रविवार को ट्रेस आउट कर आरोपी सिमरन कॉलोनी पुरानी आबादी निवासी दीपक पुत्र सूरजप्रकाश सोनी को गिरफ्तार किया है। आरोपी दीपक पर चेन छीनने व लूटपाट करने के 12 प्रकरण दर्ज है। आरोपी आदतन अपराधी है और नशा करने का आदी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.